एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बैठक के बाद सूत्रों ने जानकारी दी है कि चीनी के दाम 2 रुपये बढ़ाए जा सकते हैं और इसकी संस्तुति ग्रुप ऑफ मिनिस्टर ने कर दी है. अब फूड मिनिस्टर की तरफ से कैबिनेट नोट लाया जाएगा जिससे इसको कैबिनेट से पास करवाया जा सके.
    भाजपा विधायक देबेन्द्र नाथ रॉय बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में अपने निवास से एक किलोमीटर दूर मृत अवस्था में फंदे पर लटके पाए गए थे. वह पार्टी के एक सक्रिय सदस्य थे और एक मिनी बैंक के प्रमुख भी थे.
    पप्पू यादव ने पत्र को शेयर करते हुए लिखा- अमित शाह जी आप चाहें तो एक मिनट में सुशांत मामले की CBI जांच हो सकती है. इसे टाले नहीं. बिहार के गौरव फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी की संदिग्ध मृत्यु की CBI जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री जी को पत्र लिख आग्रह किया था.
    गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सि्ंह खाचारियावास ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राजस्थान सरकार को गिराने की साजिश रची है.
    कांग्रेस ने सचिन पायलट को हटा कर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की कमान शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को सौंप दी. अशोक गहलोत ने एक दांव से कई समीकरण साधने की कोशिश की है. एक तरफ पायलट को ठिकाने लगाया है तो दूसरी तरफ जाट समुदाय के दिल को जीतने की कोशिश की है.
    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अगुवाई में आज ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक होनी है. इसमें कोरोना संकट के अलावा अन्य मसलों पर बात हो सकती है.
    पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से विधायक देबेंद्र नाथ रे की मौत के मामले में सीआईडी ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. निलॉय सिन्हा, उन दोनों आरोपियों में से एक है, जिसका नाम देबेंद्र नाथ रे की जेब से मिली सुसाइड नोट में था.
    अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अशोक गहलोत की सरकार गिरती है, तो बीजेपी किसके सिर पर सेहरा बांधती है. अगर बीजेपी ने वसुंधरा राजे के अलावा किसी और के सिर पर सेहरा बांधा, तो बीजेपी में भी आपसी सिर फुटव्वल सामने आ सकती है.
    पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर की हेमताबाद विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक देबेन्द्र नाथ रे का शव उनके घर से करीब एक किलोमीटर दूर लकड़ी की छत से लटका हुआ मिला था. इसके बाद से क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. इसी मुद्दे पर पहले बीजेपी और अब टीएमसी प्रतिनिधमंडल राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात करने वाला है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay