एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया नारायण ने महाराष्ट्र में लागू हुए राष्ट्रपति शासन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी, शिव सेना चीफ उद्धव ठाकरे और गृहमंत्री अमित शाह का मजाक उड़ाया है. उन्होंने ट्वीट कर महाराष्ट्र की राजनीति को ड्रामा और पीएम मोदी समेत दोनों नेताओं को इस ड्रामे का हिस्सा बताया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    02:58
    बीजेपी ने राम मंदिर का चुनावी इस्तेमाल शुरू कर दिया.  झारखंड की चुनावी रैली में - अमित शाह ने कहा कि - आसमान छूता भव्य राम मंदिर बनाएंगे.  उन्होंने राम मंदिर को लटकाने का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ दिया.  शाह ने अयोध्या के फैसले को ऐतिहासिक बताया.  उन्होंने कहा कि - ये सब भगवान राम के आशीर्वाद से हुआ.
    जो लोग भी शरद पवार की सियासत को जानते हैं उन्हें अच्छे से पता है कि उनका दाहिना हाथ क्या करता है, वो बाएं को भी पता नहीं होता है. जाहिर है ये पवार की रणनीति भी हो सकती है.
    भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड की पहली चुनावी रैली में राम मंदिर का उठाया मुद्दा. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हर कोई चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए, मगर कांग्रेस पार्टी केस ही नहीं चलने देती थी. देश के सर्वोच्च न्यायालय ने ऐतिहासिक फैसला कर सहमति से ये निर्णय किया है.
    असम सरकार की ओर मांग की गई है कि NRC की मौजूदा लिस्ट को रद्द किया जाए. जिस पर अब राजनीति शुरू हो गई है, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.
    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को चुनावी बिगुल फूंकने के लिए झारखंड की रणभूमि में उतर रहे हैं. अमित शाह संथाल जनजाति बहुल इलाके की मनिका और लोहरदगा विधानसभा सीट पर रैली को संबोधित कर अपने चुनावी अभियान का आगाज करेंगे.
    सीआईएसएफ मुख्यालय की ओर से इस साल 27 मई को बल की संख्या बढ़ाने का एक प्रपोजल केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेजा गया था. सीआईएसएफ की मांग पर विचार करने के लिए गृह मंत्रालय में 23 सितंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में एक बैठक थी. इस बैठक में फैसला लिया गया कि सीआईएसएफ की बल संख्या को 1.8 लाख से बढ़ाकर 3 लाख किया जाएगा.
    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर के हालात को लेकर कई बयान दिए. अमित शाह कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के सवालों का जवाब दे रहे थे, तो विपक्ष की ओर से हंगामा किया गया.
    जेएनयू मामले पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल से मुलाकात की है. साथ ही जेएनयू में शांति बहाल के लिए उठाए गए कदमों पर चर्चा की है. उन्होंने जेएनयू मामले का समाधान निकालने का भी निर्देश दिया है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay