एडवांस्ड सर्च

अयान मुखर्जी फिल्म से जुड़ी सीक्रेसी लगातार बनाए हुए हैं. ट्रेलर और टीजर रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन इस दौरान फैन्स को खुश करने के लिए अमिताभ बच्चन ने सेट से 4 तस्वीरें शेयर की हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. इस फिल्म में आलिया का एक डायलॉग है जिसमें वे कहती हैं कि मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु-गुलु करेगी तो धोप दूंगी ना उसको.  सारा ने तीन अलग-अलग अंदाज में इस डायलॉग को बोला है और फैंस के बीच ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
    खतरों के खिलाड़ी 10 के इलेक्ट्रिक शॉक वाले टास्क में तेजस्वी को साइलेंट रहना था ताकि वे फोकस कर सकें लेकिन इस टास्क के दौरान तेजस्वी ने अपनी बातें जारी रखीं. इस टास्क को खत्म करने के बाद रोहित शेट्टी ने उनसे कहा कि अगर बुल्गारिया में शोले बने तो इसको ही बसंती बनाएंगे.
    गुलाबो सिताबो फिल्म में आयुष्मान खुराना और आमिताभ बच्चन की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाती नजर आएगी. आयुष्मान ने बिग बी के साथ काम करने के अपने तजुर्बे के बारे में बातें कीं.
    माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को कई बार बिग बॉस के घर में एक-दूसरे के साथ कोजी होते देखा गया. अब शो खत्म होने के बाद घर के बाहर भी दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग देखने को मिल रही है.
    Namaste Trump Event at Motera Stadium: करीब एक लाख लोग राष्ट्रपति ट्रंप को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्कार करेंगे और इस दौरान अपने उस मेहमान के स्वागत में साथ-साथ होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.
    अहमदाबाद में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. सिंगर कैलाश खेर इस मौके पर परफॉर्म करते नजर आएंगे.
    डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद की सड़कों को सजाया गया है. एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम के बीच हजारों की संख्या में कलाकार अपना परफॉर्मेंस देंगे.
    अमिताभ बच्चन ने फैशनेबल चश्मों को लेकर लेटेस्ट पोस्ट किया है, लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने उम्र को लेकर भी मजेदार बात कही है.
    Indian Idol Season 11 Winner: इंडियन आइडल 11 का खिताब सनी हिंदुस्तानी ने जीत लिया है. पहले रनरअप रोहित राउत रहे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay