एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव में जनता 2014 से भी बड़ी जीत दिलाएगी. साथ ही उन्होंने 370 के मुद्दे पर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार में इतनी योजनाएं मुमकिन हैं तो 370 भी मुमकिन है.
    केरल में कन्नूर लोकसभा सीट पर 13 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. कांग्रेस ने के. सुधाकरण को प्रत्याशी बनाया है जबकि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सीके पद्मनाभन चुनाव लड़ रहे हैं. लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (LDF)की तरफ से माकपा ने अपनी मौजूदा सांसद पीके श्रीमती टीचर को फिर से उम्मीदवार बनाया है.
    कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन नहीं होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में गठबंधन को तैयार थे उसके बाद हम आम आदमी पार्टी के जवाब का इंतजार कर रहे थे.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    10 साल से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभाल रहे दिग्विजय सिंह की सत्ता को 2003 में उमा भारती ने उखाड़ फेंका था. उमा का सितारा तभी से बुलंद हुआ था जब वह 1999 में भोपाल से सांसद चुनी गई थीं. आज अपनी सियासी जमीन तलाश रहे दिग्विजय सिंह के सामने फिर एक साध्वी है.
    पीएम मोदी ने गुजरात में एक चुनावी रैली को संबोधिक करते हुए कहा कि अब से पहले पाकिस्तान से आतंकवादी यहां आते थे और हमला करके चले जाते थे. पाकिस्तान हमें धमकाता था कि उसके पास परमाणु बम है और अगर भारत ने पलटवार किया तो हम बटन दबा देंगे. हमारे पास बमों का बम है. मैंने उनको बताया कि जो करना है कर लो, लेकिन हम पलटवार करेंगे.
    मालेगांव बम विस्फोट में आरोपी रहीं प्रज्ञा ठाकुर भोपाल संसदीय सीट से बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ रही हैं. उनके खिलाफ कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह मैदान में हैं. दिग्विजय और कांग्रेस पर साध्वी प्रज्ञा ने कानून तोड़ने और अपने उत्पीड़न का आरोप लगया है. उन्होंने दिग्विजय सिंह पर संविधान के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है.
    अमित शाह ने ट्वीट किया है कि राहुल गांधी और कांग्रेस देश को सुरक्षित नहीं कर सकते वो तो बस हिंदू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद बोलकर पूरी दुनिया में हिंदू धर्म को बदनाम कर सकते हैं. भाजपा ने तय किया है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भगवा आतंकवाद शब्द के जन्मदाता दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारेगी.
    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भाजपा के एक मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और लालकृष्ण आडवाणी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में शाह वरिष्ठ नेता आडवाणी को ऊंगली से पीछे की तरफ इशारा करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में किया जा रहा दावा कितना सच है आइये जानते हैं...

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay