एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्वोत्तर में जारी हिंसा पर मोदी सरकार और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. सोनिया गांधी ने कहा है कि नॉर्थ-ईस्ट जाने की हिम्मत गृह मंत्री अमित शाह भी नहीं जुटा पा रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    धारा-370 हटाने को लेकर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कोई हार्ट अटैक से मरता है तो फैमिली को दुख ज्यादा होता है, लेकिन घर में कोई बीमारी से मरता है तो घरवाले मेंटली तैयार रहते हैं. जिस तरह से धारा-370 को हटाया गया, वो हार्ट अटैक था.
    अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि उन्होंने अमित शाह से मिलने का समय मांगा है. लेकिन गृह मंत्रालय सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने अभी तक अमित शाह से मिलने का समय नहीं मांगा है.
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि ये सब सरकार की वजह से हो रहा है. अगर आप ऐसा बिल लाएंगे तो लोग विरोध करेंगे. पूरा हिंदुस्तान जल रहा है. नागरिकता कानून को लेकर जो घटना घट रही है, उसके लिए सीधे तौर केंद्र सरकार जिम्मेदार है.
    केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि बालाकोट और उरी से मोदी सरकार ने ये संदेश दिया कि यह सरकार गंभीर है. यह सरकार निर्णय लेती है. पाकिस्तान में यह डर पैदा हो गया है कि भारत अब पीओके को वापस ले लेगा, इसलिए पाकिस्तान ने पीओके का स्वरूप बदलने की प्रक्रिया शुरू की है. उन्हें (पाकिस्तान) को डर है कि भारत का अगला कदम पीओके हो सकता है. इसलिए पाकिस्तान ने पीओके के प्रशासनिक ढांचे में बदलाव करना शुरू कर दिया है. अब वहां के प्रशासनिक ढांचे का नाम बदल दिया गया है.
    एजेंडा आजतक 2019 के मंच पर अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भारत को अल्पसंख्यकों के लिए जन्नत बताया. नकवी ने कहा कि भारत में अल्पसंख्यक भी पीएम मोदी को गाली दे सकता है, लेकिन क्या पाकिस्तान में ऐसा संभव है कि कोई अल्पसंख्यक प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति को गाली दे.
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जम्मू कश्मीर के 4 सीएम हैं. सभी चलते फिरते हैं. इनमें 3 को केंद्र सरकार ने बंद कर रखा है और मुझे सुप्रीम कोर्ट की परमिशन लेकर राज्य में जाना पड़ता है.
    केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने को सफल बताया है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में अब शांति है. राज्य में अब सामान्य हालात बहाल होने लगे हैं. कल्पना से ज्यादा वहां से 370 हटाना सफल रहा है. पिछले छह महीनों में कोई हिंसा नहीं हुई है, यह पिछले 30 सालों में पहली बार हुआ है. पाकिस्तान के उकसाने पर कश्मीर में हिंसा होती रही है, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. अब श्रीनगर के बाजारों में भीड़ होने लगे हैं.
    राम मंदिर पर अमित शाह ने कहा कि ये कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल कोर्ट में कहते थे कि अभी केस मत चलाइये, क्यों भाई आपके पेट में क्यों दर्द हो रहा है?
    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है. केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, दिल्ली की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर मैं बहुत चिंतित हूं. दिल्ली में तुरंत शांति बहाल की जाए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay