एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है.
    कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मंगलवार सुबह 10 बजे विधानसभा के कॉन्फ्रेंस हॉल में बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी और उसी दिन दोपहर के बाद कैबिनेट विस्तार होगा.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुष्कर्म के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है.
    यूएपीए कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है. याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में इस कानून को भारतीय संविधान की ओर दिए गए मूल अधिकारों का उल्लंघन बताया है.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शुक्रवार को अचानक दिल्ली पहुंचे. पहले योगी आदित्यनाथ एम्स में अरुण जेटली को देखने पहुंचे और उसके बाद अमित शाह के घर पर उनसे मुलाकात भी की.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार को दो दिवसीय भूटान दौरे पर रवाना हो गए हैं. गृहमंत्री अमित शाह नई दिल्ली के एम्स में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात करेंगे. कर्नाटक कांग्रेस के एक बागी विधायक ने 11 करोड़ की कार खरीदी है. पढ़ें शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.
    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में हुई ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक में रक्षा खरीद के नियम-कायदों की समीक्षा के लिए कमेटी गठित करने का निर्णय हुआ.
    पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जब से तबीयत बिगड़ी है और एम्स में भर्ती हैं, तब से उनका हालचाल जानने पार्टी और विपक्ष के कई नेता जा चुके हैं. जेटली का काफी दिनों से नई दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शुक्रवार को उनका हालचाल जानने एम्स पहुंचे थे.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay