एडवांस्ड सर्च

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने गुरुवार को पुष्टि की कि भारतीय टीम वित्तीय रूप से अहम चार टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए इस साल अक्टूबर में उसके देश का दौरा करेगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बुधवार को साकेत कोर्ट में 14 देशों के 294 जमातियों के खिलाफ 15 चार्जशीट दाखिल की. पुलिस की चार्जशीट पर साकेत 17 जून को संज्ञान लेगा.
    9 दिसंबर 2019 को मोदी सरकार ने लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल पेश किया. इसके तहत भारत के पड़ोसी देशों अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए हिंदू, जैन, पारसी, सिख, बौद्ध और ईसाई शरणार्थियों को नागरिकता देने की बात कही गई थी.
    तबलीगी जमात के मरकज केस में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज भी चार्जशीट दाखिल करेगी. बताया जाता है कि क्राइम ब्रांच आज करीब 300 विदेशी जमातियों के खिलाफ 15 चार्जशीट दाखिल करेगी.
    तबलीगी जमात के मरकज मामले में दिल्ली पुलिस ने आज 14 हजार पन्नों की 20 चार्जशीट दाखिल की है. 20 देशों के 83 विदेशियों के खिलाफ यह चार्जशीट दाखिल की गई है.
    राजधानी दिल्ली में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को पिछले एक साल में कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा है. फिर चाहे दिल्ली चुनाव में भाजपा की हार हो या फिर दिल्ली में भड़की हिंसा हो.
    कोरोना काल में तमाम कड़े निर्णय लेने और उसके प्रभावी तरीके से लागू करवाने में सफलता हासिल करने की वजह से मोदी सरकार की विश्व भर में काफी प्रशंसा हुई. विश्व के तमाम नेताओं ने मोदी सरकार के साथ-साथ पीएम मोदी की भी तारीफ कर चुके हैं. लोगों का मानना है कि कोरोना संकट से निपटने में मोदी सरकार काफी हद तक सफल रही.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कोरोना काल में तमाम कड़े निर्णय लेने और उसके प्रभावी तरीके से लागू करवाने में सफलता हासिल करने की वजह से मोदी सरकार की विश्व भर में काफी प्रशंसा हुई. विश्व के तमाम नेता मोदी सरकार के साथ-साथ पीएम मोदी की भी तारीफ कर चुके हैं. लोगों का मानना है कि कोरोना संकट से निपटने में मोदी सरकार काफी हद तक सफल रही.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने छह साल के कार्यकाल में जता दिया है कि राजनीतिक इच्छाशक्ति वाली सरकार अपने फैसलों से कैसे राजनीति की दशा-दिशा बदल सकती है. नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों पर गौर करें तो देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में भारत का सम्मान बढ़ा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay