एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने कहा कि अगर उनके दल के लोकसभा चुनाव लड़ने से भारतीय जनता पार्टी को फायदा हो रहा है, तो इसकी उत्तरदायी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस हैं, क्योंकि इन दलों ने गठबंधन करने का उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया था. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन बेमेल है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा-बसपा सोचते थे कि जो उनका वोट बैंक है, वह उनकी सुविधा के हिसाब से यहां-वहां ट्रांसफर हो जाएगा, वह पहले दो चरणों के मतदान में साबित हो चुका है कि उनके सारे खेल खत्म हो चुके हैं. उन्हें लगता था कि वोटरों के वे ठेकेदार हैं, लेकिन वोटरों ने उनकी तैयारी को खूंटी पर टांग दिया है.
    कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने समाजवादी पार्टी की ओर से लखनऊ संसदीय सीट से प्रत्याशी पूनम सिन्हा के प्रचार करने पर सफाई पेश की है. उन्होंने कहा है कि वे पत्नी धर्म निभाने के लिए पूनम सिन्हा के साथ नामांकन और रोड  शो के दौरान मौजूद रहे.
    रामपुर में साझा रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आजादी के बाद काफी लंबे समय तक केंद्र और कई राज्यों की सत्ता कांग्रेस और बीजेपी के हाथों में रही है. कांग्रेस को अपनी गलत नीतियों के कारण केंद्र और कई राज्यों की सत्ता से बाहर होना पड़ा.
    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. आतंकियों ने सेना के काफिले पर गोलीबारी की तो सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग में आतंकी को मार गिराया. वहीं कानपुर के पास रूमा में रात करीब एक बजे ट्रेन हादसा हुआ. हावड़ा से नई दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस की 12 बोगियां पटरी से उतर गईं. पढ़िए शनिवार सुबह की बड़ी खबरें.
    बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव फिरोजाबाद और रामपुर में आज साझा रैली करेंगे. मायावती और अखिलेश रामपुर में सपा प्रत्याशी आजम खान और फिरोजाबाद में सपा प्रत्याशी अक्षय यादव के समर्थन में वोट मांगेंगे.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    डेढ़ महीने पहले बीजेपी में शामिल हुईं निषाद समाज की कद्दावर नेता राजमती निषाद अपने बेटे अमरेंद्र निषाद के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गईं. चुनाव से ठीक पहले बीजेपी के लिए यह बड़ा झटका है. aajtak.in से खास बातचीत में अमरेंद्र निषाद ने कहा था कि वे समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. अमरेंद्र ने कहा कि हमारी घर वापसी हो रही है.
    09:58
    उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में आज सपा-बसपा की साझा रैली हुई. इस रैली में 24 साल बाद समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती एक साथ मंज पर साथ दिखे. इनके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मंच पर मौजूद थे. रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि मायावती जी का अहसान हम कभी नहीं भूलेंगे. आज से बड़ा एतिहासिक दिन कोई नहीं हो सकता. इस दौरान अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay