एडवांस्ड सर्च

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के गलत फैसलों की वजह से अर्थव्यवस्था डूब गई है. जबसे नोटबंदी हुई है और जीएसटी लागू हुआ है तब से देश की अर्थव्यवस्था नीचे जा रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने प्रदेश की सरकार और केंद्र पर भी जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं उन सभी परिवारों से मिला, जिन्हें प्रशासन द्वारा परेशान किया गया है.
    उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मुलायम परिवार को बड़ा झटका दिया है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सरकार ने मुलायम परिवार से लोहिया ट्रस्ट बिल्डिंग छीन ली है. राज्य संपत्ति विभाग ने शुक्रवार को विक्रमादित्य मार्ग स्थित लोहिया ट्रस्ट का बंगला खाली करा लिया. मुलायम सिंह यादव ट्रस्ट के अध्यक्ष और शिवपाल सिंह यादव सचिव हैं.
    संभल के सपा नेता फिरोज खान ने सेहरा पहनकर रामपुर पहुंचने की कोशिश की ताकि पुलिस को चकमा दिया जा सके. वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देश और प्रदेश की सरकार पर जमकर हमला बोला.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सपा अध्यक्ष ने अपनी पार्टी के सांसद आजम का बचाव करते हुए कहा कि यह यूनिवर्सिटी हमारे लिए नहीं बनी है. आजम खान ने इसे इसलिए बनवाया ताकि आने वाली पीढ़ी सही रास्ते पर चले.
    उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री और मंत्रियों के इनकम टैक्स के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरानी व्यवस्था बंद करते हुए कहा है कि भविष्य में कोई भी कैबिनेट मंत्री या मुख्यमंत्री का आयकर रिटर्न सरकारी खजाने से नहीं भरा जाएगा. मंत्री या मुख्यमंत्री अब खुद अपना आयकर रिटर्न भरेंगे.
    समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव के लिए जो कदम उठाया है, उससे लगता है कि पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की चाचा से जंग जारी रहेगी.
    पूर्व सीएम ने कहा कि प्रशासन सरकार के कहने पर काम कर रही है. अखिलेश ने कहा कि मैं उन सभी लोगों से मिलूंगा जिनपर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं.
    उत्तर प्रदेश में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्रियों, मौजूदा सीएम और मंत्रियों का इनकम टैक्स सरकारी खजाने से भरा जाता है. इस कानून के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार अब अपने 19 मुख्यमंत्रियों जिनमें से 18 पूर्व मुख्यमंत्री हैं, के आयकर भरेगी. साथ ही सरकार करीब 1000 मंत्रियों का इनकम टैक्स भी जमा करेगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay