एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ओम प्रकाश राजभर के पास अभी पिछड़ा वर्ग-दिव्यांगजन सशक्तिकरण का विभाग है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि वह इस मंत्रालय का प्रभार वापस मुख्यमंत्री को दे रहे हैं.
    Mulayam singh yadav बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राजद नेता राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह के बयान पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह के बयान के अब ज्यादा मायने नहीं रहे हैं.
    Amar Singh On Mulayam Singh Yadav राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव के बयान पर टिप्पणी करते हुए बड़ा बयान दिया है. अमर सिंह ने कहा कि नेताजी ने ऐसा बयान चंद्रकला केस में फायदा लेने के लिए दिया है.
    Akhilesh Yadav Vs Yogi Adityanath उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा तेज कर दिया है. विमान की उड़ान रोकने के बाद अब अखिलेश यादव सड़क के रास्ते प्रयागराज जाएंगे.
    Shivpal Yadav Party Alliance With Congress सियासी गलियारों में प्रियंका और शिवपाल यादव के बीच फोन से बातचीत होने के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि यह सच है कि कांग्रेस नेता प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ संपर्क में हैं और शिवपाल यादव भी कांग्रेस से गठबंधन की इच्छा जता चुके हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    यह पहला मौका नहीं जब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बयान से पार्टी नेता असहज हैं. मुलायम पहले भी अपने बयानों से अखिलेश यादव के लिए मुश्किलें खड़ी कर चुके हैं.
    ममता ने पीएम मोदी और शाह पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि जिसने लोगों का खून पीया, वे लोग देश पर राज कर रहे हैं. हमें गुजरात का दिन याद है. ममता ने तंज करते हुए कहा कि भेजो सीबीआई वालों को, अपने हाथ से खाना बनाकर खिलाऊंगी.
    राज्यसभा सभापति एम वेंकैया नायडू ने इस सत्र को गंवा दिया गया मौका बताया और उम्मीद जताई कि अगले सत्र में विभिन्न दलों के सदस्य सकारात्मक रूप से चर्चा में हिस्सा लेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay