एडवांस्ड सर्च

प्रधानमंत्री मोदी ने जमशेदपुर में कहा सिर्फ 15 साल में झारखंड ने 10 बार मुख्यमंत्रियों को बदलते देखा है. मैं गुजरात में 13 साल तक अकेला मुख्यमंत्री रहा. इस स्थिरता का परिणाम है कि आज गुजरात कहां से कहां पहुंच गया है. लेकिन भाजपा ने यहां पर अस्थिरता के इस दौर पर रोक भी लगाई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित मॉनिटरिंग कमेटी के फैसले के बाद दिल्ली के फिटनेस सेंटर, जिम और योगा-ध्यान केंद्रों पर बंद होने का खतरा मंडरा रहा है.
    ऐसा पहली बार नहीं है जब संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत-पाकिस्तान के प्रमुख इस तरह आमने-सामने आते रहे हों. पहले भी इस मंच का इस्तेमाल पाकिस्तान ने कश्मीर का राग अलापने के लिए किया है और हर बार भारत ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया है.
    शशि थरूर ने कहा कि वो हिंदुत्व के पैरोकार आइडिया ऑफ इंडिया के विचार को खारिज करते हैं. यह गलत है. राष्ट्र सिर्फ भूगोल की चारदीवारी नहीं है.
    इंडिया टुडे की डेटा इंटेलिजेंस यूनिट ने 1 मार्च 2019 से लेकर 20 जुलाई 2019 तक राहुल और प्रियंका गांधी के ट्विटर डाटा का विश्लेषण किया और पाया कि प्रियंका गांधी अब बढ़ चढ़कर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी आवाज बुलंद करती नजर आ रही हैं जबकि राहुल गांधी पहले से अब कम सक्रिय हो गए हैं.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए बॉलीवुड टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया की क्या हैं बड़ी खबरें.
    अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्ववीट पर एक्टर परेश रावल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. इसके बाद अब एक्टर रणवीर शौरी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.
    मुंबई के वकील ने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वकील अटल दुबे ने सुरक्षाकर्मियों से भी कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ धारा 505(2) के तहत मामला दर्ज कराने को कहा है. वकील का आरोप है कि राहुल गांधी भारतीय सेना की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं.
    कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दोनों ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन योग नहीं किया. उन्होंने कहा, पूरी दुनिया ने योग दिवस को उत्साह के साथ मनाया और योग किया, लेकिन ममता बनर्जी और पाकिस्तान ने इसका बहिष्कार किया. ममता बनर्जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान में कोई फर्क नहीं है.
    साउथ अफ्रीका के कारोबारी गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी में योगगुरु बाबा रामदेव ने योग कराया. इस शाही शादी में 200 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. उत्तराखंड के औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की आलीशान शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. प्रशासन की इस शादी पर नजरें बनाए हुए है. शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योग शिविर आयोजित करने के बाद नांदेड से बाबा रामदेव सीधे औली पहुंचे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay