एडवांस्ड सर्च

जामिया के कुलपति को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

जामिया के अर्जुन सिंह सेन्टर फॉर डिस्टेंस एंड ओपन लर्निंग सेन्टर (सीडीओएल) ने इस अवॉर्ड की खुशी में जामिया के कुलपति प्रो. तलत अहमद को सम्मानित किया.

Advertisement
रोशनी ठोकने [Edited by: रणविजय सिंह]नई द‍िल्ली, 24 November 2017
जामिया के कुलपति को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड प्रो. तलत अहमद को किया गया सम्मान‍ित

जामिया मिलिया इस्लामिया के कुलपति प्रोफेसर तलत अहमद को सर सैयद अहमद लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मिला. प्रो. तलत अहमद को शिक्षा एवं वैज्ञानिक अनुसंधान को बढ़ावा देने के लिए ये अवॉर्ड दिया गया. ये अवॉर्ड अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के पूर्व छात्र संघ (एएएनआई) की ओर से दिया गया है.

कुलपति को किया गया सम्मानित

जामिया के अर्जुन सिंह सेन्टर फॉर डिस्टेंस एंड ओपन लर्निंग सेन्टर (सीडीओएल) ने इस अवॉर्ड की खुशी में जामिया के कुलपति प्रो. तलत अहमद को सम्मानित किया. सीडीओएल के ओएसडी प्रोफेसर मुज्तबा खान और कर्मचारियों के अलावा जामिया के सभी पदाधिकारियों और कुछ अध्यापकों ने प्रो. अहमद को फूलों का गुलदस्ता देकर मुबारकबाद दी.

ये जामिया का अवॉर्ड: प्रो. अहमद

कुलपति प्रोफेसर तलत ने इस मौके पर कहा, 'सर सैयद अवॉर्ड मिला इसलिए बहुत खुशी है, क्योंकि जामिया में भी ज़्यादातर लोग अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू ) से पढ़ कर आए हैं. ये आवॉर्ड मुझे मिला इसका मतलब है कि ये अवॉर्ड जामिया को मिला है.' प्रोफेसर अहमद ने सेन्टर के नौजवान कर्मचारियों को संदेश दिया और कहा कि वो अपना 100 परसेंट परफॉर्मेन्स दें ताकि उनका भी नाम हो और संस्थान का भी।

बता दें, हाल ही में जामिया और भारतीय सेना के बीच एक सहमति पत्र पर हस्ताक्षर हुए थे. इसके तरह सेना के जवान और अधिकारी जामिया से ओपन लर्निंग के जरिए पढ़ाई कर सकेंगे. भारतीय वायु सेना और नौसेना का जामिया के साथ ऐसा करार पहले से था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay