एडवांस्ड सर्च

IIM संबलपुर: कैंपस प्लेसमेंट में महाराष्ट्र के इस छात्र को मिला 60 लाख का सैलरी पैकेज

आईआईएम संबलपुर के छात्र अनंत मिलिंद कुलकर्णी को इस कंपनी ने 60 लाख का पैकेज दिया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: प्रियंका शर्मा]नई दिल्ली, 16 April 2018
IIM संबलपुर: कैंपस प्लेसमेंट में महाराष्ट्र के इस छात्र को मिला 60 लाख का सैलरी पैकेज प्रतीकात्मक फोटो

आईआईएम संबलपुर में मार्केटिंग की पढ़ाई करने वाले छात्र अनंत मिलिंद कुलकर्णी को कैंपल प्लेसमेंट में 60 लाख रुपये सालाना पैकेज का ऑफर मिला है. ये ऑफर उन्हें 'TOLARAM GROUP' ने दिया है जिसका हेडक्वार्टर सिंगापुर में है. बता दें, आईआईएम संबलपुर के लिए एक ये उपलब्धि विशेष रूप से काफी महत्वपूर्ण हैं. क्योंकि अनंत इस साल आईआईएम से पास होने वाले दूसरे बैच के छात्र हैं.

CBSE पेपर लीक: मैथ का पेपर दोबारा न कराने पर दिल्ली HC ने उठाए सवाल

25 साल के अनंत महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के रहने वाले हैं. जिस कंपनी के लिए उन्हें चुना गया है उसका बिजनेस दुनियाभर में लगभग 75 देशों में फैला हुआ है. मुख्य रूप से ये कंपनी उपभोक्ता वस्तुओं, डिजिटल सेवाओं, इन्फ्रास्ट्रक्चर और एनर्जी के लिए मशहूर हैं.

वहीं दूसरी ओर 60 लाख रुपये का पैकेज मिलने पर अनंत ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, शुरुआत में जब मालूम चला तो मैं काफी आश्चर्यचकित था लेकिन मैं जानता था कि चयन प्रक्रिया के बाद एक अच्छी खबर मिलेगी. अनंत ने बताया की आईआईएम जैसे प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ाई करने के दौरान जानता था कि एक अच्छी कंपनी में नौकरी मिलेगी लेकिन ये नहीं सोचा था कि इतना अच्छा पैकेज मिलेगा.

NEET 2018: जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड, ऐसे करें एंट्रेंस की तैयारी

आपको बता दें, तीन राउंड स्क्रीनिंग के बाद उन्हें सैलरी ऑफर की गई. आईआईएम के डायरेक्टर महादेवो जेसवाल ने बताया कि इस साल प्लेसमेंट काफी अच्छा रहा. कई बड़ी कंपनियों ने छात्रों को मौके दिए हैं. उन्होंने बताया जहां पहले कंपनी छात्रों को 7.2 लाख रुपये का ऑफर देती थी वहीं अब छात्रों को सलाना 10 लाख रुपये का ऑफर मिला है.

9 साल के कश्मीरी लड़के ने किया काउंटिंग पेन का आविष्कार

बता दें, 27 प्रतिशत ऑफर फाइनेंस सेक्टर से आए हैं. कुल 624 छात्रों ने प्लेसमेंट में हिस्सा लिया जिसमें पोस्ट ग्रेजुएशन के 443 छात्र, आईपीएम कोर्स के 113 छात्र और मुंबई परिसर में पीजीपी कोर्स के 68 छात्रों ने हिस्सा लिया था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay