एडवांस्ड सर्च

इन खूबियों के चलते विराट कोहली साबित हो सकते हैं अच्छे पति

विराट कोहली को लेकर आई खबरों और सोशल मीडिया पर आए उनके पोस्ट्स के आधार पर कुछ और पता चले न चले लेकिन इतना तो साफ है कि एक अच्छा पति बनने की लगभग सारी काबिलियत उनमें है.

Advertisement
aajtak.in
भूमिका राय नई दिल्ली, 20 June 2016
इन खूबियों के चलते विराट कोहली साबित हो सकते हैं अच्छे पति विराट कोहली

पिछले कुछ हफ्तों से हर खेल प्रेमी की जुबान पर सिर्फ एक ही नाम हैं, विराट कोहली. लड़का हो या लड़की, विराट पर मर-मिटने के लिए सबके पास अपनी-अपनी एक वजह है. लड़के उनकी तरह बनना चाहते हैं तो लड़कियां...खेल के मैदान पर हर बॉल को बाउंड्री के पार भेजने वाले विराट को तो हम सभी जानते हैं लेकिन उनके व्यक्त‍िगत जीवन के बारे में हमें उतना ही पता चलता है जो खबरों में आता है.

इन दिनों टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान विराट हर रोज हेडलाइन में रहे. उन्हें लेकर आई खबरों और सोशल मीडिया पर आए उनके पोस्ट्स के आधार पर कुछ और पता चले न चले लेकिन इतना तो साफ है कि एक अच्छा पति बनने की लगभग सारी काबिलियत उनमें है. विराट की इन खूबियों को देखते हुए हम ये कह सकते हैं कि वो शादी चाहे जब करें लेकिन एक अच्छा पति कहलाने के सारे लक्षण उनमें अभी से हैं:

1. विराट कोहली ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वो महेंद्र सिंह धोनी की बेटी के साथ थे. विराट की ये तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा था कि उन्हें बच्चों से प्यार है. शादीशुदा जिंदगी के लिए बच्चों को संभालना आना और उन्हें प्यार करना आना बहुत जरूरी है. है न...!

2. विराट ने जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तूफानी पारी खेली तो लोगों ने उन्हें तो शाबाशी दी लेकिन उनकी महिला दोस्त और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर कई तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी की. अनुष्का के नाम पर भद्दे जोक्स बनाकर वॉट्सऐप पर भेजे गए. विराट ने सामने आकर ऐसा करने वालों को शर्म करने के लिए कहा. उन्होंने ऐसे लोगों के नाम एक कड़ा संदेश भी लिखा. इससे ये साबित होता है कि उन्हें औरतों की इज्जत करनी आती है और वो अपने संबंधों को लेकर बेहद संवेदनशील हैं.

3. शादी के बाद कई तरह की मुश्क‍िलें सामने आती हैं. जिनका मुकाबला करते हुए आगे बढ़ना होता है और इसके लिए विराट से बेहतर कौन हो सकता है. उन्होंने कई मौकों पर भारतीय टीम की नैया को पार लगाया है.

4. अगर आपने उन प्रेजेंटेशन सेरेमनीज को ध्यान से देखा हो जिनमें विराट को सम्मानित किया गया तो, आपको पता चल जाएगा कि वो कितनी सुलझी हुई और स्पष्ट बातें करते हैं. बिना किसी को कड़वे शब्द कहे वो अपनी बात रखना जानते हैं.

5. विराट कोहली के लुक्स के बारे में कुछ कहने और लिखने से बेहतर है कि आप फटाफट से उनकी एक तस्वीर देख लें.

6. फिटनेस है मूलमंत्र. कौन सी लड़की नहीं चाहेगी कि उसका पति फिट हो. विराट की फिटनेस का लोहा तो पूरी दुनिया मानती है.

7. विराट को परिवार की कीमत पता है. उन्होंने कई बार अपनी मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. जिससे ये साफ पता चलता है कि वो बड़ों को सम्मान देना और परिवार के साथ रहना जानते हैं.

8. समय-समय पर आने वाली विराट की तस्वीरें देखकर ये साफ पता चलता है कि वो काफी मजाकिया हैं. उनके दोस्तों का भी उनके बारे में कुछ ऐसा ही कहना है. ऐसे में उनसे शादी करके लड़की हमेशा हंसती-मुस्कुराती ही रहेगी.

9. विराट को फोटोग्राफी का बहुत शौक है. वो अक्सर ही अपनी सेल्फी पोस्ट करते रहते हैं. ऐसे में उनके साथ घूमने का मजा ही दोगुना हो जाएगा. अब कौन लड़की नहीं चाहेगी कि उसका पति उसे...

10. विराट को कुत्तों से बहुत प्यार है और ऐसा माना जाता है कि जिन्हें कुत्तों से प्यार होता है वे दिल के बहुत अच्छे होते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay