एडवांस्ड सर्च

Advertisement

जानिए क्या होता है जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है

जानिए क्या होता है जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है
aajtak.in नई दिल्ली, 14 March 2017

हम हर रोज न जाने कितने ही लोगों से मिलते हैं, बातें करते हैं लेकिन प्यार सिर्फ एक ही से करते हैं. प्यार एक ऐसी फीलिंग है जिसे शब्दों में बयान कर पाना मुश्क‍िल है. प्यार हो जाने पर इंसान पूरी तरह से बदल जाता है.

लड़कियां जब प्यार में होती हैं तो वो क्या-क्या करती हैं, इस बारे तो बहुत कुछ लिखा जा सकता है लेकिन क्या आप ये जानते हैं जब एक लड़का प्यार में पड़ता है तो क्या होता है? ये हैं वो 6 बातें जो सच्चा प्यार पाने के बाद ज्यादातर लड़के करते हैं:

1. सच्चा प्यार हो जाने के बाद लड़के बेकार की बातें करना बंद कर देते हैं. वो अपने पार्टनर के साथ बैठकर भविष्य की बातें करना पसंद करते हैं.

2. सच्चा प्यार हो जाने के बाद लड़के इस बात को किसी से छिपाना नहीं चाहते. वो अपने दोस्तों, छोटे भाई-बहनों से उस लड़की को मिलवाते हैं. कई बार तो वे अपनी मां से भी उस लड़की को मिलवा देते हैं.

3. प्यार हो जाने के बाद अचानक से लड़के, लड़की के घरवालों के बारे में जानने के लिए बेचैन हो उठते हैं. वो उनसे मिलने के लिए भी उतावले रहते हैं.

4. वो लड़की के भविष्य को लेकर भी फिक्रमंद रहते हैं और समय-समय पर उससे इस बारे में बात करते रहते हैं.

5. ऐसी स्थिति में लड़के अचानक से बहुत अधिक केयरिंग हो जाते हैं. वो इस कोशिश में रहते हैं कि लड़की को किसी तरह की तकलीफ न होने पाए.

6. प्यार हो जाने के बाद अचानक से लड़के का लड़की के प्रति भरोसा बढ़ जाता है.

(आजतक लाइव टीवी देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay