एडवांस्ड सर्च

कोई स्टेडियम तो कोई प्लेन में गर्लफ्रेंड को कर रहा प्रपोज, देखें VIDEO

डेविड सिंघस नाम के एक पायलट ने अपनी गर्लफ्रेंड लिज कॉर्नर को आसमान में उड़ान भरते हुए अनोखे अंदाज में प्रपोज किया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: सुमित कुमार]नई दिल्ली, 01 July 2019
कोई स्टेडियम तो कोई प्लेन में गर्लफ्रेंड को कर रहा प्रपोज, देखें VIDEO गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए लोग अपना रहे दिलचस्प तरीके

एक जमाने में लड़कियों से अपने दिल की बात कहने में लड़के काफी घबराते थे. लेकिन आज जमाना बदल चुका है. मौजूदा दौर में लोग पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करने का दम रखते हैं. इंग्लैंड की मेजबानी में खेले जा रहे क्रिकेट विश्व कप में इसकी जीती-जागती मिसाल देखने को मिली.

भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को भरे स्टेडियम में प्रपोज किया, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. टीम इंडिया की टी-शर्ट में नजर आने वाले विकी ने अपनी गर्लफ्रेंड अनविता को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया.

ऐसा ही एक नजारा अमेरिका में भी देखने को मिला. डेविड सिंघस नाम के एक पायलट ने अपनी गर्लफ्रेंड लिज कॉर्नर को आसमान में उड़ान भरते हुए अनोखे अंदाज में प्रपोज किया. मिनी जेट में प्रपोज करने से पहले डेविड ने लिज के साथ एक डरांवना प्रैंक भी किया.

हवा में उड़ान भरने वाले जेट पायलट सिंघस ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि उनका प्लेन क्रैश होने वाला है और उन्हें इमरजेंसी लैंडिंग करनी होगी. सिंघस ने लिज से कहा कि उनके पास बचने का अब कोई रास्ता बाकी नहीं है.

इस दौरान सिंघस ने लिज को एक फाइल देकर कहा कि वो उन्हें देखकर बताएं कि वह कहां सेफ लैंडिंग कर सकते हैं. फाइल के आखिरी पेज पर सिंघस के दिल की बात लिखी थी. इसके बाद वह जोर-जोर से हंसने लगे और एक अंगूठी देकर लिज को प्रपोज किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay