एडवांस्ड सर्च

लड़कों को इस तरह की लड़कियां आती हैं पसंद!

आइए जानते हैं लड़कियों की कौन सी बातें लड़कों को सबसे ज्यादा प्रभावित करती हैं.

Advertisement
aajtak.in
वंदना भारती नई दिल्ली, 21 November 2017
 लड़कों को इस तरह की लड़कियां आती हैं पसंद! representational photo

अकसर यह कहा जाता है कि लड़कियां अपना पार्टनर बहुत सोच समझकर चुनती हैं लेकिन इस मामले में लड़के भी लड़कियों से पीछे नहीं हैं. अपने लिए पार्टनर का चयन करने से पहले लड़के, लड़कियों की बहुत सी चीजों पर ध्यान देते हैं. आइए जानते हैं लड़कियों की कौन सी बातें लड़कों को सबसे ज्यादा प्रभावित करती हैं.

1. आम तौर पर कहा जाता है कि पहली मुलाकात में आपकी मुस्कुराहट आपके शब्दों से ज्यादा अच्छी तरह से सामने वाले पर छाप छोड़ती है. आप अपनी मुस्कुराहट से किसी के भी दिल में जगह बना सकते हैं. लड़कियों की इसी कोमल सी मुस्कुराहट पर लड़के फिदा होते हैं.

2. आजकल के मॉडर्न लड़कों को ज्यादातर ऐसी लड़कियां पसंद आती हैं जिन्में आत्मविश्वास भरपूर होता है. जिन्हें यह पता हो कि किस समय कैसा बर्ताव करना है. ऐसी महिलाओं की तरफ लड़के ज्यादा आकर्षण होते हैं.

3. लड़के चाहें खुद से बोलें या ना बोलें लेकिन हकीकत में वो लड़कियों के ड्रेसिंग स्टाइल से बहुत प्रभावित होते हैं. लड़को को ज्यादातर ऐसी लड़किया पसंद आती हैं जो दूसरी लड़कियों को कॉपी करने के बजाए खुद के नेचुरल स्टाइल में रहती हैं. चाहें मेकअप हो, कपड़े हो या फिर फुटवियर.

4. आंखों को इंसान के व्यक्तित्व का आइना कहा जाता है. लड़को को आकर्षित करने के लिए लड़कियों की खूबसूरत आंखें ही काफी होती हैं. लड़को को ज्यादातर बड़ी आंखों वाली लड़कियां पसंद आती हैं.

5. लड़के खुद चाहें कैसे भी हो, लेकिन वो लड़कियों के मेकअप से लेकर उनके परफ्यूम तक पर ध्यान देते हैं. लड़कों को लड़कियों के परफ्यूम की खुशबू बहुत प्रभावित करती है. भले ही वो लड़की को भूल जाएं, उनकी कही हुई बातें भूल जाएं लेकिन, वो उनके परफ्यूम की खुशबू को कभी नहीं भूलते हैं.

6.अधिकांश लड़कों को समझदार और सुलझी हुई लड़कियां पसंद आती हैं. अब यह आप पर निर्भर करता है आप किस तरह अपनी समझदारी का प्रदर्शन किस तरह से करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay