एडवांस्ड सर्च

कपल्स की इन आदतों से इरिटेट होते हैं लोग!

आइए जानते हैं कपल्स की किन आदतों से सिंगल को होती है चिढ़....

Advertisement
aajtak.in
प्रज्ञा बाजपेयी नई दिल्ली, 23 February 2018
कपल्स की इन आदतों से इरिटेट होते हैं लोग! कपल्स की आदतें

ये रोमांटिक रिलेशनशिप इतने इरिटेटिंग क्यों होते हैं? फिल्म डियर जिंदगी में आलिया भट्ट का ये डायलॉग आपको याद ही होगा. जब दो लोग प्यार में होते हैं तो वे दुनिया से कुछ ज्यादा ही बेपरवाह हो जाते हैं. लेकिन सिंगल लोगों को कई बार यही बेपरवाही खल जाती है. अगर आप भी सिंगल हैं औऱ आपके दोस्त रिलेशनशिप में तो आपका भी इन चीजों से सामना जरूर हुआ होगा. आइए जानते हैं कपल्स की किन आदतों से सिंगल को होती है चिढ़....

रिलेशनशिप की सलाह देते रहना-तुम रिलेशनशिप में क्यों नहीं हो, तुम रिलेशनशिप में कब आ रहे हो? जैसे सवाल पूछकर सिंगल लोगों की परेशानी ना बढ़ाएं. भले ही आपको एहसास ना हो लेकिन कुछ लोग वाकई अपनी पसंद से सिंगल रहना पसंद करते हैं. कुछ लोग रिलेशनशिप में इंट्रेस्टेड नहीं होते हैं या फिर कई बार वो पहले ही प्यार में टूट चुके होते हैं इसलिए उन्हें टाइम की जरूरत होती है. इसलिए हर वक्त अपने सिंगल दोस्तों को लव गुरू बनकर रिलेशनशिप की सलाह ना देते फिरें.

सेहत के लिए वरदान है लहसुन

अपने प्यार की मिसालें देते रहना-रिलेशनशिप के बारे में तरह-तरह के सपने दिखाने वाले कपल सिंगल्स को अपने रिलेशनशिप का उदाहरण देना नहीं भूलते हैं. भले ही सामने वाला उनके आइडियल रिलेशन में कोई दिलचस्पी नहीं रखता हो.

फेसबुक पर हर वक्त प्यार जताने वाली पोस्ट-हर लड़की फेसबुक पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करना पसंद करती हैं ताकि वह दुनिया को बता सके कि वे अपने बॉयफ्रेंड से कितना प्यार करती है. आप किसी से कितना प्यार करती हैं, इसे हर वक्त बताने की जरूरत नहीं है.

सार्वजनिक रूप से प्रेम प्रदर्शन-ठीक है, हमें पता है कि आप दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं और इसे जाहिर भी करना चाहते हैं लेकिन सिंगल लोगों की तरफ से एक बात समझ लें कि आप घर पर नहीं हैं. हो सकता है कि सिंगल लोग कुछ जरूरी काम कर रहे हों और आपका रोमांस देखने के मूड में नहीं हो. इसलिए कपल्स, प्लीज कंट्रोल योरसेल्फ!

क्यूट एक्सप्रेशन- अगर आप अपने बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड को बेबी, सोना, जानू और हर बात पर Awwww जैसे एक्सप्रेशन देते रहते हैं तो जान लें कि सिंगल लोग इससे भी चिढ़ते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay