एडवांस्ड सर्च

लड़कियां 5 तरह के लड़कों से रहती हैं कोसों दूर, आप में तो नहीं ये आदतें

अगर आप दिल ही दिल में किसी को पसंद करते हैं और जल्द ही उसे डेट पर भी ले जाना चाहते हैं तो जान लें वो 5 बातें जिसे डेटिंग के दौरान लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं. लड़कों में मौजूद इन 5 आदतों को देखते ही लड़कियां उनसे दूरी बना लेती हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 August 2019
लड़कियां 5 तरह के लड़कों से रहती हैं कोसों दूर, आप में तो नहीं ये आदतें प्रतीकात्मक फोटो

अगर आप दिल ही दिल में किसी को पसंद करते हैं और जल्द ही उसे डेट पर भी ले जाना चाहते हैं तो जान लें वो 5 बातें जिसे डेटिंग के दौरान लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं.

लड़कों में मौजूद इन 5 आदतों को देखते ही लड़कियां उनसे दूरी बना लेती हैं. ऐसे में जरूरत है कि आप अपनी लवर को डेट पर ले जाने से पहले अपनी इन आदतों पर थोड़ा गौर फरमा लें. आइए जानते हैं आखिर कौन सी हैं वो 5 बातें जो आपकी बनी बनाई बात भी बिगाड़ सकती हैं.

इनसिक्योर लड़के-

किसी भी चीज को लेकर इनसिक्योर व्यक्ति किसी को पसंद नहीं होता. ऐसे में अगर लड़का पहली डेट के दौरान ही अपना गर्लफ्रेंड को ये बता दे कि वो उसे लेकर बेहद इनसिक्योर रहता है तो जान लिजिए ये रिश्ता लंबा नहीं चलने वाला है. लड़कियां इनसिक्योर लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं.

आत्मविश्वास की कमी-

लड़कियों को हमेशा ऐसे लड़के पसंद होते हैं जिनके अंदर सेल्फ कॉन्फिडेंस की कोई कमी न हो. अगर आपके अंदर आत्मविश्वास की कमी है और आप अपनी लवर के सामने कुछ भी कहने में डर रहे हैं तो आपकी ये आदत आपके प्यार के रास्ते में अड़चने खड़ी कर सकती है. जब कभी डेटिंग के दौरान गर्लफ्रेंड से मिलें नर्वसनेस को छोड़ पूरे विश्वास के साथ मिलें.

खुद में डूबे रहने वाले लड़के-  

ऐसे लड़के जो आत्मकेंद्रित रहते हैं लड़कियां उनसे दूर ही रहना पसंद करती हैं. अगर आप डेटिंग के दौरान सिर्फ अपनी ही बात कर रहें हैं, अपनी फैमिली, फ्रेंड्स या फिर हॉबीज के बारे में ही पूरा टाइम लड़की को बता रहे हैं तो लड़कियां जल्दी ही आपकी बातों से बोर हो सकती है. उसे लगेगा कि आप हमेशा अपने ही बारे में सोचते हैं. ऐसे में डेटिंग के दौरान दूसरों को भी बोलने का मौका दें.  

मूर्ख लड़के

अगर आप भी एक्साइटमेंट में क्या बोलना है क्या नहीं ये सोचे बिना अपने गर्लफ्रेंड से पहली ही डेट पर उसकी पसंद-नापसंद जाने बिना कुछ भी बोलने लगते हैं तो आपकी गिनती मूर्ख लड़कों में की जाएगी.  

नर्वस लड़के

लड़किया हमेशा ऐसे लड़को को पसंद करती हैं, जो बोल्ड हों, कोई भी रिस्क लेने में कॉन्फिडेंट फील करें और हर परिस्थिति में खुद को ढाल लेते हों. वहीं लड़कियां ऐसे लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं करती जो हमेशा नर्वस रहते हो या अपनी लाइफ से जुड़े हर सवाल के जवाब के लिए उन पर निर्भर रहें या नर्वस होकर किसी भी बात को करने में हिचकिचाहट महसूस करते हो. ऐसे लड़कों को लड़कियां सिरे से खारिज कर देती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay