एडवांस्ड सर्च

उदास होकर पा सकते हैं स्कॉलरशिप, जानें- कैसे?

अगर आप उदास हैं तो खुश हो जाएं क्योंकि अब आप उदासी का वीडियो बनाकर स्टार बन सकते हैं, जानें कैसे...

Advertisement
aajtak.in [Edited by: नेहा फरहीन]नई दिल्ली, 16 August 2018
उदास होकर पा सकते हैं स्कॉलरशिप, जानें- कैसे? प्रतीकात्मक फोटो

क्या आप किसी उबाऊ नौकरी में फंसे हुए हैं? आप इसे छोड़ना चाहते हैं? क्या आप एक अनदेखी दुनिया को देखना चाहते हैं? क्या आप अपने सपनों की जिंदगी जीना चाहते हैं? तो आपके लिए एक अवसर है उदासी का वीडियो बनाइए और आप जीत सकते हैं स्कॉलरशिप.

जी हां, लाइफस्टाइल चैनल टीएलसी सबसे उबाऊ नौकरी में फंसे लोगों के लिए एक अविश्वसनीय एक वर्षीय ट्रैवल स्कॉलरशिप के माध्यम से दुर्लभ अवसर उपलब्ध करा रहा है. विजेता देश के दुर्गम स्थानों की फुर्सत से यात्रा करते हुए ऐसे व्यंजनों को चखेंगे, जिनके बारे में उन्हें अब तक नहीं पता था और दुनिया का अनुभव लेते हुए जिंदगी जीएंगे. इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए टीएलसी विजेताओं को आने वाले शो- द कॉलिंग का चेहरा बनकर स्टारडम हासिल करने का एक अवसर उपलब्ध कराएगा.

रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि यह सब हासिल करना इतना आसान भी नहीं होगा. यह प्रतियोगिता बेहद विचित्र है. आवेदकों को अपनी जिंदगी की तमाम नीरसता को सामने लाकर तीन मिनट का एक छोटा वीडियो प्रस्तुत करना होगा.

बता दें, सबसे उदास तीन वीडियो आवेदन टीएलसी स्कॉलरशिप जीतेंगे. टीएलसी ऐसे तीन फूड और ट्रैवल दीवानों को खोज रहा है, जिनमें एक बेहतर भविष्य के लिए अपनी मौजूदा उबाऊ नौकरी को छोड़ने की हिम्मत है. विजेताओं को अपना बैग पैक करना होगा और अगले 12 महीने देश के अनदेखे हिस्सों की यात्रा करते हुए बिताने होंगे. स्कॉलरशिप के प्रथम तीन महीने आने वाले शो 'द कॉलिंग' के चेहरे के रूप में तमाम शहरों में यात्राओं को समर्पित होंगे और शेष अवधि के दौरान विजेताओं को टीएलसी के सोशल माध्यमों के लिए ब्लॉग तैयार करने होंगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, द कॉलिंग के चेहरे के रूप में, चुने गए तीन लोगों को देश के आठ राज्यों के सांस्कृतिक पक्षों की खोज करते हुए, वहां के स्थानीय व्यंजनों को चखते हुए मित्र बनाने और यात्रा करने का अवसर मिलेगा. विजेताओं को आठों स्थानों पर आपसी चुनौतियों को पूरा करते हुए अपनी बकेट लिस्ट को भी पूरा करने का अवसर मिलेगा.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay