एडवांस्ड सर्च

दुनिया का पहला न्यूडिस्ट रेस्टोरेंट होगा बंद, हैरान करने वाली है वजह

पैरिस का ये अनोखा न्यूडिस्ट रेस्टोरेंट बंद होने जा रहा है.  जब ये रेस्टोरेंट खुला था तो इसकी खूब चर्चा हुई थी.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: प्रज्ञा]नई दिल्ली, 09 January 2019
दुनिया का पहला न्यूडिस्ट रेस्टोरेंट होगा बंद, हैरान करने वाली है वजह न्यूडिस्ट रेस्टोरेंट (फोटो क्रेडिट: Getty Images)

दुनिया का पहला न्यूडिस्ट रेस्टोरेंट इसी साल फरवरी महीने में बंद होने वाला है. अगर आपका इस रेस्टोरेंट जाने का सपना रहा है तो फिर ये सपना अधूरा ही रह जाएगा. रेस्टोरेंट बंद होने की वजह और भी ज्यादा हैरान करने वाली है. यह न्यूडिस्ट रेस्टोरेंट ग्राहकों की कमी के चलते बंद होने जा रहा है.

पैरिस में O'naturel रेस्टोरेंट को 2016 में दो जुड़वां भाइयों माइक और स्टीफेन साडा ने खोला था ताकि खाने की मेज पर लोगों के बीच इंटिमेसी बढ़ सके. इस रेस्टोरेंट में लोगों को बिल्कुल अनोखा नेकेड एक्सपीरियंस देने का दावा किया गया था.

इस रेस्टोरेंट का मकसद था कि पूरे साल प्रकृतिवादियों को नग्न होकर डाइन करने का मौका मिलता रहे क्योंकि न्यूडिस्ट बीच पर लोग केवल गर्मी में ही जुटते हैं.

रेस्टोरेंट में पहुंचने पर लॉकर की सुविधा भी उपलब्ध थी ताकि लोग चेंजिंग रूम से बाहर आकर अपने कपड़े और मोबाइल फोन वहां रख सकें. रेस्टोरेंट में कैमरे पर सख्त तरीके से बैन लागू था. इस रेस्टोरेंट में आने वाले लोगों को स्लिपर पहनने को भी दी जाती थी.

रेस्टोरेंट विजिट करने वाले लोगों का कहना है कि यह बहुत ही यादगार अनुभव था. इसी बीच रेस्टोरेंट के वेटर्स कपड़ों में नजर आने लगे हैं जिसे लोगों ने न्यूडिस्ट रेस्टोरेंट की परिभाषा के विपरीत बताते हुए आपत्ति जताई है.

अनोखा अनुभव देने वाला यह रेस्टोरेंट जून 2016 से लेकर अब तक तीन सालों के लिए खुला रहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay