एडवांस्ड सर्च

हरियाणाः CAA के समर्थन में मार्च कर रहे BJP के मंत्री बोले- पाकिस्तान कांग्रेस का पुत्र

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के बाद अब इसके समर्थन की तस्वीरें सामने आ रही हैं. देशभर में भारतीय जनता पार्टी नागरिकता कानून के समर्थन में तरह-तरह के कार्यक्रम कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in अंबाला, 12 January 2020
हरियाणाः CAA के समर्थन में मार्च कर रहे BJP के मंत्री बोले- पाकिस्तान कांग्रेस का पुत्र CAA के समर्थन में सड़कों पर उतरे लोग

  • अंबाला में नागरिकता संशोधन के समर्थन में उतरे लोग
  • BJP शरणार्थियों को कैंप लगाकर नागरिकता देगीः विज

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के बाद अब इसके समर्थन की तस्वीरें सामने आ रही हैं. देशभर में भारतीय जनता पार्टी नागरिकता कानून के समर्थन में तरह-तरह के कार्यक्रम कर रही है. इसी कड़ी में रविवार को अंबाला की जनता CAA के समर्थन में सड़कों पर उतरी तो पूरा शहर थम गया.

रविवार को नागरिकता कानून के समर्थन में जनसैलाब सड़कों पर उतरा. इस दौरान प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने पैदल मार्च की अगुवाई की. मीडिया से बातचीत में विज ने पाकिस्तान और कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली और पाकिस्तान को कांग्रेस का पुत्र करार दिया.

विज ने कहा कि पाकिस्तान को कांग्रेस ने ही जन्म दिया है और कांग्रेस और पाकिस्तान की बयानबाजी भी मिलती-जुलती होती है. विज ने कांग्रेस पर नागरिकता कानून के खिलाफ लोगों को बरगलाने के आरोप भी लगाए. विज ने कहा कि कांग्रेस हमेशा पाकिस्तान परस्त राजनीति करती है और कश्मीर मुद्दा, 370 का मुद्दा या POK का मुद्दा हो हर मुद्दे पर कांग्रेस पाक परस्त राजनीति करती है.

विज ने कहा कि जनता इनकी राजनीति को समझ चुकी है. विज ने कहा कि अब यह बिल देश में लागू हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी कांग्रेस इसे लागू न होने देने की बात कहकर लोगों को गुमराह कर रही है. विज ने कहा कि अब भाजपा शरणार्थियों को कैंप लगाकर नागरिकता देगी. इस कानून में नागरिकता छीनने की बात नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay