एडवांस्ड सर्च

Tik Tok पर रातो-रात स्टार बनीं विष्णुप्रिया, लाखों हैं फॉलोअर्स

Tik Tok मोबाइल ऐप ने कई लोगों को रातों रात स्टार बना दिया है. Tik Tok से स्टार बनने वाले लोगों में भारत की 19 वर्षीय विष्णुप्रिया नायर भी शामिल हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: नेहा]नई दिल्ली, 17 April 2019
Tik Tok पर रातो-रात स्टार बनीं विष्णुप्रिया, लाखों हैं फॉलोअर्स टिक टॉक स्टार विष्णुप्रिया

इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया में Tik Tok मोबाइल ऐप काफी पॉपुलर है. इस ऐप के जरिए लोग किसी डायलॉग या गाने को फॉलो कर एक्टिंग करते हैं या गाने पर डांस कर अपनी वीडियो बनाकर शेयर करते हैं. इस म्यूजिकल ऐप टिक-टॉक ने कई लोगों को रातो रात स्टार बना दिया है. Tik Tok से स्टार बनने वाले लोगों में भारत की 19 वर्षीय विष्णुप्रिया नायर भी शामिल हैं.

बता दें, विष्णुप्रिया नायर महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली हैं. टिक-टॉक पर विष्णुप्रिया के 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, उनको 22.5 मिलियन हार्ट्स मिल चुके हैं. विष्णुप्रिया अपनी लेटेस्ट वीडियो में खुदा की इनायत गाने पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने विष्णुप्रिया नायर को रातो रात स्टार बना दिया है. उनकी इस वीडियो को 3.6 मिलियन लोगों ने पसंद किया है.

दूसरी वीडियोज में विष्णुप्रिया को बॉलीवुड के कई फेमस गानों पर एक्टिंग करते देखा जा सकता है. 'तेरे लिए' और 'आशियाना' गाने पर भी उन्हें कई मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विष्णुप्रिया B.Com की स्टूडेंट हैं. विष्णुप्रिया के पिता औरंगाबाद के 5-स्टार होटल में काम करते हैं.

बता दें, भारत में टिक टॉक ऐप काफी तेजी से पॉपुलर हुआ है. पहले Musicly के नाम से मशहूर ये ऐप भारत के छोटे बड़े शहरों में खूब चला. कई बॉलीवुड और टीवी स्टार भी टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं. लेकिन अब ये ऐप प्ले स्टोर से बैन हो चुका है. मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के बाद Google और Apple ने इसे प्ले स्टोर से हटा लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay