एडवांस्ड सर्च

हनीमून पर कहां जाने की सलाह दे रहे हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान ने आज ट्विटर पर अपने फैंस के लिए #AskSRK राउंड रखा था. फैंस ने उनसे जी भर के सवाल किए. किंग खान ने भी अपने ही स्टाइल में लोगों को जवाब दिया.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे नई दिल्ली, 02 February 2017
हनीमून पर कहां जाने की सलाह दे रहे हैं शाहरुख खान शाहरुख खान

आज यानी गुरुवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया. दरअसल शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK राउंड रखा, जिसमें फैंस को शाहरुख से कुछ भी पूछने की छूट थी.

शाहरुख की सेल्‍फी में दिखी ये लड़की, लोग हुए दीवाने...

फैंस ने भी इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और शाहरुख की निजी जिंदगी से लेकर फिल्मों के बारे में कई सवाल पूछे. शाहरुख ने भी सबके दिल से और फनी जबाव दिए. किसी ने उनसे पूछा कि हनीमून पर जाने के लिए सबसे अच्छी जगह कौन सी है, तो इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'बेड'.

शाहरुख के ह्यूमर का भी कोई जबाव नहीं. एक फैन ने उनसे पूछा कि अगर आप लड़की होते तो आपका नाम क्या होता. शाहरुख ने इसका जवाब दिया, 'डिंपल्स'.

तहरीम ने शाहरुख से पूछा कि आप इतने हॉट क्यों हो? इसपर किंग खान ने कहा, 'मेरे दिल में आग है.'

प्रियदर्शी ने शाहरुख से पूछा, 'अबराम दिन-प्रतिदिन स्मार्ट होता जा रहा है. आपको कैसा लगता है?' शाहरुख इसका जवाब गंभीरता से कैसे दे सकते थे. उन्होंने कहा, 'बाप पर गया है.'

इस राउंड के दौरान शहरुख ने 'रईस ' से अपना फेवरेट डायलॉग भी बताया. 'धंधा करते वक्त हिंदू-मुसलमान सोचा था, जो अब सोच रहे हो'- फिल्म से शाहरुख का फेवरेट डायलॉग है.

शाहरुख के एक फैन ने उनसे जब पूछा कि आपका लकी नंबर क्या है, तो शाहरुख ने कहा, '100 करोड़.'

शाहरुख के कुछ और फनी ट्वीट्स भी देखिए:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay