एडवांस्ड सर्च

पापा को दें ये यादगार तोहफा...

'फादर्स डे' को खास बनाने के लिए जरूरी नहीं क‍ि आप आपने पापा को बड़े और महंगे तोफहे दें. इस दिन आप सिर्फ ये काम करके भी उनके होठों पर हंसी ला सकते हैं...

Advertisement
वंदना यादवनई दिल्ली, 19 June 2016
पापा को दें ये यादगार तोहफा... पापा के साथ समय बिताने से अच्छा गिफ्ट और कोई नहीं

आज 'फादर्स डे' है और आपको सुबह ही इस दिन के बारे में याद आया तो कोई बात नहीं. अपने पापा के इस दिन को यादगार बनाने का मौका अभी आपके हाथ से गया नहीं है. सबसे पहले तो जाकर पापा को 'फादर्स डे' की बधाई दें और थोड़ी देर उनके साथ बैठकर ये जानने की कोशिश करें कि आज उनका क्या करने का मन है या फिर ऐसी कोई चीज जो उन्हें खरीदनी थी और वह अभी तक ले नहीं पाए जैसे, वॉच, मोबाइल या फिर उनके जरूरत का कोई सामान.

फादर्स डे को कैसे बनाएं यादगार जानिए हमारे साथ...

1. शॉपिंग करें
पापा के साथ जाकर उनके लिए शॉपिंग करें. यूं तो फिजूल पैसे खर्च करना किसी भी पिता को पसंद नहीं होता लेकिन उन्हें एहसास कराएं कि वह आपके लिए कितने खास हैं और ये दिन उनका है. उनकी जरूरत और पसंद की चीजें उन्हें दिलाएं.

2. साथ लंच करें
अगर आपको कुछ भी नहीं सूझ रहा है तो पापा को उनके पसंद के रेस्टोरेंट ले जाएं और आज की लंच डेट पापा के नाम कर दें. अगर उनका मन बाहर जाने का नहीं है तो कुछ भी उनकी पसंद का खाना अपने हाथ से बनाकर सर्व करें. उन्हें आपका ये अंदाज बहुत पसंद आएगा.

3. उनकी पसंद की किताबें गिफ्ट करें
अगर आपके पापा लिखने-पढ़ने के शौकीन हैं तो उनकी पसंद के राइटर की किताबें उन्हें गिफ्ट करें. मेरा यकीन मानिए इससे ज्यादा प्यारा तोहफा उनके लिए कोई नहीं होगा.

4. मूवी डेट पापा के साथ
फिल्मों का शौक ज्यादातर फादर्स को होता है. अगर आपके पापा भी फिल्मों के शौकीन हैं तो क्यों न उन्हें मेवी डेट पर ले जाया जाए या फिर उनकी पसंद की फिल्मों का कलेक्शन उन्हें गिफ्ट में दिया जाए. आप उनकी पसंद के गानों की डीवीडी या सीडी भी उन्हें तोहफे में दे सकते हैं.

5. सरप्राइज डिनर
अगर सारा दिन आपको याद ही नहीं आया कि आज 'फादर्स डे' है तो कोई नहीं लॉस्ट मिनट में आप अपने पापा के लिए सरप्राइज डिनर और केक कटिंग को प्लान भी बना सकते हैं. ऐसा करने से आपको उनके साथ वक्त बिताने का मौका भी मिल जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay