एडवांस्ड सर्च

इस मामले में कनाडा की फर्स्ट लेडी से आगे हैं ब्र‍िटेन की शाही बहू...

इंटरनेशनल फैशन फ्रंट में प्रिंसेस केट मिडलटन का कोई जवाब नहीं और इस बात को उन्होंने एक बार फिर से प्रूव कर दिया है. इस बार उनके सामने कनाडा की फर्स्ट लेडी सोफी का स्टाइल भी फीका पड़ गया...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्‍ली, 26 September 2016
इस मामले में कनाडा की फर्स्ट लेडी से आगे हैं ब्र‍िटेन की शाही बहू... प्रिंसेस केट मिडलटन और फर्स्ट लेडी ऑफ कनाडा, सोफी

ब्रिटेन की रॉयल फैमिली इस समय कनाडा के दौरे पर है और यह कोई आम बात नहीं है क्योंकि इस रॉयल फैमिली की हर खबर बहुत खास होती है. इस दौरे के दौरान कई ऐसी चीजें हैं जो मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए काफी हैं.

प्रिंसेज केट मिडलटन का फैशन सेंस तो वैसे भी इंटरनेशनल मीडिया में छाया रहता है और इस बार भी उनके स्टाइल ने कनाडा की फर्स्ट लेडी सोफी को इस मामले में मात दे दी है. मीडिया में सोफी और केट की फोटोज वायरल हो रही हैं और इसकी वजह है केट की परफेक्ट ड्रेस और सोफी का मिसमैच हैट स्टाइल.

माना जा रहा था कि प्रिसेंस केट को कनाडा की फर्स्ट लेडी सोफी से करारी टक्कर मिलेगी लेकिन ऐसा कुछ भी हुआ नहीं और एक बार फिर से केट का फैशन इंटरनेशनल मीडिया में हिट हो गया है. जहां एक तरफ केट की रॉयल ब्लू ड्रेस और हैट के साथ न्यूड हील्स के चर्चे हो रहे हैं तो वहीं सोफी की पर्पल ड्रेस के साथ मिस मैच की गई हैट की वजह से उनके फैशन सेंस पर उंगलियां उठ रही हैं.

कनाडा ट्रिप के दूसरे दिन भी ब्रिटेन की शाही बहू का जलवा रहा और उनके फ्रेश लुक की चर्चा पूरे इंटरनेशनल मीडिया में छाई रहीं. उनकी व्हाइट फ्रॉक ड्रेस पर रेड प्रिंट को काफी पसंद किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay