एडवांस्ड सर्च

Advertisement

बेबी शावर में ईशा देओल पहनेंगी ये ड्रेस, आप भी बनवा सकती हैं...

बेबी शावर में ईशा देओल जो ड्रेस पहन रही हैं वो आप इस तीज में भी पहन सकती हैं. देख‍िये...
बेबी शावर में ईशा देओल पहनेंगी ये ड्रेस, आप भी बनवा सकती हैं... Esha Deol
aajtak.in[Edited By: वंदना भारती]नई दिल्ली, 22 August 2017

हाल ही में आपने सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान के बेबी शॉवर फंक्शन की तस्वीरें देखीं. अब खबरें हैं कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देआले भी जल्‍द ही अपनी गोद भराई की रस्‍म पूरे रीति रिवाजों के साथ करने जा रही हैं.

इस खास मौके के लिए ईशा ने खास ड्रेस भी डिजाइन कराई है. हालांकि इससे पहले भी ईशा देओल की ड्रेस को लेकर कई कयास लगाए जा चुके हैं. लेकिन ईशा ने इंस्टाग्राम के अपने एकाउंट हैंडल पर फैशन डिजाइनर और उनकी डिजाइन की गई ड्रेस की फोटो सेंड कर कंफर्म कर दिया है कि वो बेबी शावर में कौन सी ड्रेस पहन रही हैं.

कयास लगाया जा रहा था कि वो बेबी शावर में गाउन पहनने वाली हैं. लेकिन ईशा ने इंडियन ड्रेस का ही चुनाव किया है. अगर आप भी बेबी शॉवर फंक्शन करने जा रही हैं या प्रेग्नेंसी के दौरान किसी पार्टी या शादी अटेंड करने जा रही हैं तो इस तरह की ड्रेस बनवा सकती हैं. आप इस ड्रेस को तीज में भी पहन सकती हैं.

बता दें कि ईशा देओल एक बार फिर शादी करने जा रही हैं. जी हां, लेकिन किसी और से नहीं, बल्क‍ि अपने पति भरत तख्तानी से ही वो दोबारा शादी रचाएंगी. गोद भराई की रस्म के दौरान ही ईशा शादी के बंधन में दोबारा बंधेंगी. ईशा और भरत ने साल 2012 में शादी की थी.

बेबी शॉवर के मौके पर ईशा जो ड्रेस पहनने जा रही हैं उसे नीता लूला ने तैयार किया है. इस डेस को खासतौर से प्रेग्नेंसी के कंफर्ट को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इससे पहले सोहा अली खान ने भी बेबी शॉवर में ट्रेडिशनल ड्रेस ही पहनी थी.

 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay