एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में कैसे समय बिता रहे सब्यसाची? युवा डिजाइनर्स को दी ये सीख

सब्यसाची ने बताया कि लॉकडाउन शुरू होने के बाद उनके जेहन में आया कि वे ऐसे कौन से सुपर फूड्स अपनी डाइट में शामिल कर सकते हैं जिनमें ज्यादा प्रोटीन और विटामिन हो.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 April 2020
लॉकडाउन में कैसे समय बिता रहे सब्यसाची? युवा डिजाइनर्स को दी ये सीख सब्यसाची ने कहा कि पूरी दुनिया के लिए यह संकट की घड़ी है.

  • सब्यसाची रोजाना 8 घंटे की नींद पूरी करते हैं.
  • खाली समय में सब्यसाची कुकिंग भी करते हैं.

इंडियन फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी इन दिनों कोरोना के चलते देशभर में जारी लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन कर रहे हैं. इंडिया टुडे ई-कॉन्क्लेव में सब्यसाची ने बताया कि आखिर वह लॉकडाउन के दौरान घर में कैसे समय बिता रहे हैं.

सब्यसाची ने कहा कि पूरी दुनिया के लिए यह संकट की घड़ी है. ऐसे में सरकार ने हमारी भलाई के लिए जो फैसले लिए हैं, उनका हमें सख्ती से पालन करना चाहिए. सब्यसाची खुद घर में रहकर कई नई चीजों में दिलचस्पी ले रहे हैं.

उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वे नियमित रूप से योगा कर रहे हैं. वह रोजाना अपनी 8 घंटे की नींद पूरी करते हैं. वजन घटाने के लिए वह रोजाना एक घंटा वॉक करते हैं. इसके अलावा वह खाली समय में कुकिंग भी करते हैं.

सब्यसाची ने बताया कि लॉकडाउन के बाद उनके जेहन में आया था कि वे ऐसे कौन से सुपर फूड्स अपनी डाइट में शामिल कर सकते हैं जिनमें ज्यादा प्रोटीन और विटामिन हों. मेरे घर में और भी कई लोग हैं, इसलिए मैंने मॉर्निंग डाइट में शकशुका टोस्ट बनाना शुरू किया था.

नौसिखिए पेशेवरों को भी सब्यसाची ने इस लॉकडाउन में कुछ खास टिप्स दिए. उन्होंने कहा, 'पूरी दुनिया बेहद बुरे वक्त से गुजर रही है. ऐसे में कारोबार या मुनाफे के बारे में सोचने की बजाय घर में रहिए. इस लॉकडाउन को घर में छुट्टियों की तरह महसूस कीजिए. अच्छी किताबें पढ़िए या फिल्में देखिए.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay