एडवांस्ड सर्च

अब दुल्हनों के लिए आया अनोखा वन पीस मोनोकनी, हो रही चर्चा

दुल्हनों के लिए एक ऐसा अनोखा वनपीस मोनोकनी पेश किया गया है. वैसे यह कितने लोगों को भाएगा, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: प्रज्ञा]नई दिल्ली, 24 January 2019
अब दुल्हनों के लिए आया अनोखा वन पीस मोनोकनी, हो रही चर्चा कितना भाएगा लोगों को यह अनोखा ट्रेंड?

हर कोई अपनी शादी के दिन खास दिखना चाहता है और मॉडर्न जमाने की दुल्हनें भी तरह-तरह के प्रयोग करने से हिचकिचा नहीं रही हैं. मॉडर्न ब्राइड्स के लिए Chanel ने पैरिस में स्प्रिंग 2019 कोट्योर कलेक्शन में ब्राइडल मोनोकनी पेश की है जो चर्चा में है. पैरिस में आयोजित हुए शो में मॉडल विटोरिया केरेटी वन पीस बाथिंग सूट में रैंप वॉक करते हुए नजर आईं. इस पूरी ब्राइडल मोनोकनी में हैवी एम्बेलिशमेंट थी और वेस्ट डिफाइनिंग कटआउट था. इसके अलावा इस आउटफिट में ब्राइडल स्विम कैप और चमकदार लंबा वेल था.

अब ये तो नहीं पता कि यह ट्रेंड लोगों को कितना भाएगा लेकिन बीच साइड और पूल साइड प्री वेडिंग पार्टी के लिए यह परफेक्ट साबित हो सकता है.

(PHOTO: AP)

(PHOTO: AP)

इससे पहले एक और अजीबो-गरीब फैशन देखने को मिला था. डच डिजाइनर आइरिस वैन हार्पेन ने कुछ दिनों पहले फ्यूचरिस्टिक कलेक्शन पेश किया था. बोल्ड और पेस्टल कलर्स के साथ डिजाइनर का सिग्नेचर मेटेलिक पैलेट और स्ट्रक्चर्ड ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा.

(PHOTO: AP)

न्यू यॉर्क बेस्ड किम कीवर के साथ मिलकर बनाए गए इन डिजाइनर कपड़ों के साथ कई मॉडल्स ने 3D प्रिंटेड फेस ज्वैलरी भी पहनी हुई थी. इससे पहले ब्राइडल जंपसूट भी लॉन्च किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay