एडवांस्ड सर्च

आप भी बन जाएंगी 'पिंक' की स्टार, बस 2400 रुपये और 45 मिनट में

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'पिंक' ने कई स्ट्रॉन्ग मेसेज दिए हैं. वैसे सोशल मेसेज के बीच इस फिल्म का यह स्टाइल भी खूब हिट हो रहा है-

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला 28 September 2016
आप भी बन जाएंगी 'पिंक' की स्टार, बस 2400 रुपये और 45 मिनट में 'पिंक' का मेसेज ही नहीं स्टाइल भी पॉपुलर हो रहा है

जिन लोगों ने 'पिंक' देखी है, वे इसकी तारीफ जरूर कर रहे होंगे. फिल्म के संवाद और संदेश, दोनों ही दमदार जो हैं. वैसे, इसी के बीच फिल्म से एक ट्रेंड भी खूब पॉपुलर हो रहा है.

ड्रेसेज तो तीन भी एक्ट्रेस ने वैसी ही पहनीं, जैसी दिल्ली की लड़कियां पहनती हैं. मगर 'पिंक' में Taapsee Pannu के टैटू पर गजब की नजर गई है. और तभी से यह ट्रेंड हिट भी हो गया है.

अगर आपने नोटिस नहीं किया है तो तापसी की कॉलर बोन पर फ्लाइंग बर्ड्स का टैटू बना है. इस टैटू का अर्थ होता है मुक्त उड़ान जो 'Pink' में दिए गए मेसेज से भी जुड़ा है.

इन सितारों के टैटू हैं सबसे घटिया...

अब आप भी 'पिंक' की हीरोइन होने का फील लेना चाहती हैं तो ये टैटू बनवा सकती हैं -

 बॉलीवुड के ये सितारे हैं टैटू के क्रेजी

कितना खर्च और टाइम -
वैसे इस तरह एक सेलिब्रटी की फीलिंग लेना आपको ज्यादा महंगा नहीं पड़ेगा. इसके लिए आपको चाहिए होगा करीब एक घंटे का टाइम और 2400 रुपये.

जी इस टैटू को बनवाने में इतना ही टाइम लगता है और करीब इतना खर्च आता है. टैटू विला के हरमिंदर सोहल का कहना है कि इस टैटू को तापसी की तरह कॉलर पर बनवाया जा सकता है. लेकिन इस जगह पर दर्द सबसे ज्यादा होगा.

ये है 'पिंक' का छिपा अर्थ...

उंगली पर बनवा सकती हैं लेकिन...
तो अगर आप सोच रही हैं कि 'पिंक' की तापसी जैसा टैटू और कहां बनवाया जाए तो कलाई या फिर गर्दन के पिछले हिस्से पर उड़ते पंछी गुदवा लें. Arm पर भी इसे बनवा सकती हैं. इससे ये बड़ा और बिंदास दिखेगा.

वैसे आप इसे उंगली के पिछले हिस्से पर भी बनवा सकती हैं. लेकिन इसके लिए हरमिंदर का कहना है कि यहां बनवाने पर टैटू लगातार पानी और साबुन लगने की वजह से जल्दी हल्का हो जाएगा.

So girls, जानदार अर्थ वाले टैटू के शानदार डिजाइन की चॉइस आपके सामने है. तो 'पिंक' जैसी ऊंची उड़ान के लिए आप कब बनवा रही हैं इसे!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay