एडवांस्ड सर्च

नंगे पैर घूमते दिखे शाहरुख खान के बेटे अबराम, लोग बोले- बिना चप्पल कहां बेबी

अबराम की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में अबराम को देखकर कई लोग अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं. दरअसल वीडियो में नन्हे अबराम अपने छोटे-छोटे हाथों से गाड़ी का गेट खोलने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 September 2019
नंगे पैर घूमते दिखे शाहरुख खान के बेटे अबराम, लोग बोले- बिना चप्पल कहां बेबी शाहरुख खान, अबराम

बॉलीवुड के 'रोमांस किंग' शाहरुख खान के लिटिल प्रिंस अबराम की पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. पैपराजी क्यूट अबराम को क्लिक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. नन्ही उम्र में ही अबराम के लाखों फैन्स हैं. अबराम की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. अब अबराम की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

वीडियो में अबराम को देखकर कई लोग अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में नन्हे अबराम अपने छोटे-छोटे हाथों से गाड़ी का गेट खोलने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन अबराम की इस वीडियो में जो चीज लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, वो है उनका नंगे पैर होना.

View this post on Instagram

#abramkhan snapped today in juhu❤ #viralbhayani 3

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हां, अबराम का ये वीडियो मुंबई के जुहू का बताया जा रहा है. वीडियो में अबराम को नंगे पैर देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ये सवाल उठा रहे हैं कि आखिर अबराम नंगे पैर क्यों हैं? कुछ लोग अबराम की वीडियो पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि बिना चप्पल के किधर जा रहे हो बेबी?

शाहरुख की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म जीरों में देखा गया था. शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. अब फैंस को बेसब्री से शाहरुख की अगली फिल्म का इंतजार है. वहीं एसी भी खबरें हैं कि शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म को शाहरुख खान और रजाकुमार हिरानी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. यह फिल्म एक लव स्टोरी पर बेस्ड होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay