एडवांस्ड सर्च

क्या आपको भी यही लगता है कि नॉर्थ ईस्ट की लड़कियां सिर्फ गोरी होती हैं...?

ब्यूटी क्वीन प्रियदर्शि‍नी चटर्जी, Imlibenla Wati और रेवती क्षेत्री इस साल तीन अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का नेतृत्व करेंगी. ये पहला मौका है जब असम और नागालैंड की ब्यूटी क्वीन 3 अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

Advertisement
aajtak.in
भूमिका राय नई दिल्ली, 23 September 2016
क्या आपको भी यही लगता है कि नॉर्थ ईस्ट की लड़कियां सिर्फ गोरी होती हैं...? नॉर्थ ईस्ट की ब्यूटी क्वीन

ब्यूटी क्वीन प्रियदर्शि‍नी चटर्जी, Imlibenla Wati और रेवती क्षेत्री इस साल तीन अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का नेतृत्व करेंगी.

...आप सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसा अनोखा क्या है? दरअसल, खास बात ये है कि ये तीनों ही नॉर्थ-ईस्ट से ताल्लुक रखती हैं और ये पहला मौका है जब असम और नागालैंड की ब्यूटी क्वीन 3 अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

प्रियदर्श‍िनी चटर्जी और रेवती असम से है वहीं Imlibenla Wati नागालैंड से हैं. प्रियदर्श‍िनी ने इसी साल मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीता है. वो 2016 मिस वर्ल्ड कप के लिए भारत का नेतृत्व करेंगी.


प्रियदर्श‍िनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि मिस इंडिया वर्ल्ड में नॉर्थ र्इस्ट का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए गौरव की बात थी.

वहीं मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने वाली Imlibenla Wati चीन में होने वाले मिस एसिया पैसिफिक वर्ल्ड के लिए भारत का नेतृत्व करेंगी. उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं बहुत खुश हूं और और आगे की प्रतियोगिता के लिए बहुत ही आशांवित भी.


रेवती क्षेत्री ने मिस इंटरनेशनल इंडिया का खिताब जीता है. इससे पहले 2013 में वो मिस नागालैंड भी रह चुकी हैं. आने वाले समय में वो मिस वर्ल्ड ब्यूटी इंटरनेशनल में भारत का नेतृत्व करेंगी, जो साउथ कोरिया में होने वाले हैं.


हम सभी की ओर से इन तीनों ब्यूटी क्वीन को शुभकामनाएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay