एडवांस्ड सर्च

बजाज इलेक्ट्रिकल्स के अनंत बजाज का 41 वर्ष की उम्र में निधन

देश की प्रतिष्ठित कंपनी बजाज इलेक्ट्रिकल्स में प्रोजेक्ट को-आर्डिनेटर के तौर पर अनंत बजाज ने अपने करियर की शुरुआत की थी. वह इंडियन मर्चेंट्स चेंबर के युवा उद्यमी शाखा जुड़े हुए थे. इसके अलावा वह ग्रीनपीस संगठन से भी संबद्ध थे.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: वरुण शैलेश]मुंबई, 11 August 2018
बजाज इलेक्ट्रिकल्स के अनंत बजाज का 41 वर्ष की उम्र में निधन अनंत बजाज

बजाज इलेक्ट्रिकल्स के चेयरमैन शेखर बजाज के उद्योगपति पुत्र अनंत बजाज का शुक्रवार को निधन हो गया. वह 41 वर्ष के थे. बताया जा रहा है कि मुंबई में शुक्रवार शाम करीब छह बजे हृदय गति रुकने से अनंत बजाज का निधन हो गया.

अनंत बजाज का अंतिम संस्कार शनिवार सुबह 10.30 बजे कोलाबादेवी स्थित चंदनवाड़ी श्मशान में होगा.  

बता दें कि अनंत को बजाज इलेक्ट्रिकल्स का मार्च 2012 में संयुक्त प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया था. दो महीने पहले ही उन्हें इस कंपनी के प्रबंध निदेशक के तौर पर नियुक्त किया गया था.  

अनंत बजाज ने अपने करियर की शुरुआत बजाज इलेक्ट्रिकल्स में प्रोजेक्ट को-आर्डिनेटर के तौर पर की थी. वह इंडियन मर्चेंट्स चेंबर के युवा उद्यमी शाखा के सदस्य थे. साथ ही वह ग्रीनपीस संगठन से भी जुड़े हुए थे.

अनंत ने बजाज इलेक्ट्रिकल्स को लेकर कई अहम कदम उठाए थे. इसके तहत उन्होंने हाईटेक उपकरण विकसित करने के वास्ते शोध और विकास सुविधाओं को स्थापित किया था. इसमें मुंबई में स्थापित एक डिजिटल सेंटर भी शामिल है, जहां रीयल टाइम मॉनिटरिंग होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay