एडवांस्ड सर्च

इस एक्ट्रेस ने दिए स्किन केयर टिप्स, चेहरा निखारने का बताया फॉर्मूला

कभी वक्त की कमी तो कभी सही जानकारी न होने के चलते हम अपनी स्किन की सही देखभाल नहीं कर पाते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 January 2020
इस एक्ट्रेस ने दिए स्किन केयर टिप्स, चेहरा निखारने का बताया फॉर्मूला चारू कहती हैं, 'सोने से पहले मेकअप हटाना और हर रोज सनस्क्रीन लगानाबहुत जरूरी है.'

हममें से हर कोई परफेक्ट दिखने की चाह रखता है, लेकिन ऐसा हमेशा दिखना मुमकिन नहीं हो पाता है. कभी वक्त की कमी रहती है तो कभी सही जानकारी न होने के चलते हम कई बार इस मामले में पीछे रह जाते हैं. इन्हीं परेशानियों को दूर करने के लिए अभिनेत्री चारू कश्यप कुछ स्किन केयर टिप्स दिए हैं. चारू कहती हैं, 'सोने से पहले मेकअप हटाना और हर रोज सनस्क्रीन लगाना, ये ऐसी दो चीजें हैं जिन्हें करना मेरे लिए बहुत जरूरी है.'

उन्होंने आगे कहा, "चाहे मैं कितनी ही थकी क्यों न होऊं या मेरा दिन कितना भी अधिक व्यस्ततापूर्ण क्यों न हो, मैं मेकअप हटाने और बिस्तर पर जाने से पहले चेहरे को साफ करने के मामले में बहुत सतर्क हूं."

चारू भी एक ऐसे स्किन केयर रुटीन को आदर्श मानती हैं जो त्वचा को एक्सफोलिएट करें, इसे अंदर से साफ करें और इसमें नमीं बनाए रखे.

चारू दिन में चेहरे पर सनस्क्रीन लगाना और रात में नाइट क्रीम लगाना कभी नहीं भूलती हैं. सनस्क्रीन त्वचा के लिए बहुत जरूरी है. इसे न लगाने से त्वचा अंदर से खराब हो सकती है. इसलिए मौसम कोई भी हो चारू के लिए सनस्क्रीन स्किन केयर रूटीन का एक आवश्यक अंग है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay