एडवांस्ड सर्च

उत्तराखंडः राज्यपाल की VIP ड्यूटी पर लगी पुलिस की गाड़ी खाई में गिरी, 2 की मौत

उत्तराखंड के नैनीताल में राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी पर तैनात काठगोदाम थानाध्यक्ष की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. नैनीताल के दुर्गापुर में राज्यपाल की ड्यूटी पर तैनात वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया, जिसमें काठगोदाम थानाध्यक्ष के हमराह ललित और चालक नंदन सिंह की मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
दिलीप सिंह राठौड़ नैनीताल, 23 October 2019
उत्तराखंडः राज्यपाल की VIP ड्यूटी पर लगी पुलिस की गाड़ी खाई में गिरी, 2 की मौत सांकेतिक तस्वीर (फोटो-IANS)

  • काठगोदाम थानाध्यक्ष की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त
  • ललित और चालक नंदन सिंह की मौत हो गई

उत्तराखंड के नैनीताल में राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी पर तैनात काठगोदाम थानाध्यक्ष की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. नैनीताल के दुर्गापुर में राज्यपाल की ड्यूटी पर तैनात वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया जिसमें काठगोदाम थानाध्यक्ष के हमराह ललित और चालक नंदन सिंह की मौत हो गई.

वहीं इस हादसे में एसआई ममता बिष्ट और थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत घायल हो गए जिन्हें हल्द्वानी के बृजलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. नैनीताल के दुर्गापुर स्थित पार्वती प्रेम जगाती सरस्वती विहार में मंगलवार को खेलकूद प्रतियोगिता थी.

इस कार्यक्रम में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य शिरकत कर रही थीं. राज्यपाल की वापसी से ठीक पहले काठगोदाम पुलिस की गाड़ी में थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत, एसआई माया बिष्ट, कॉन्स्टेबल ललित और चालक नंदन सिंह मार्ग को साफ करने के लिए ड्यूटी पर निकले थे.

स्कूल से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक तीव्र मोड़ पर बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. गाड़ी ऊपर की सड़क से नीचे पहुंच गई जिससे सभी पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं. मौके पर मौजूद पुलिस फोर्स ने सभी को निकालकर हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भिजवाया, जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay