एडवांस्ड सर्च

Advertisement

..तो BJP विधायक खजान दास पर इसलिए फेंके गए पत्‍थर, उछाला कीचड़

दरअसल खजान दास ने अपने विधानसभा क्षेत्र में बारिश से प्रभावित लोगों के यहां जाकर लोगों का हाल जानना चाहा. लेकिन उन्‍हें वहां जोरदार विरोध का सामना करना पड़ा.
..तो BJP विधायक खजान दास पर इसलिए फेंके गए पत्‍थर, उछाला कीचड़ बीजेपी विधायक खजान दास
दिलीप सिंह राठौड़ [Edited By: रणविजय सिंह]देहरादून, 14 July 2018

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के बाद अब बीजेपी विधायक को भी जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा है. हाल ही में राजपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक खजान दास को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. लोग बारिश से हुए नुकसान और प्रशासन की ओर से कोई मदद न किए जाने से नाराज थे.

खजान दास ने अपने विधानसभा क्षेत्र में बारिश से प्रभावित लोगों के यहां जाकर लोगों का हाल जानना चाहा. लेकिन उन्‍हें वहां लोगों के जोरदार विरोध का सामना करना पड़ा. लोगों में इतना गुस्सा था कि उन्होंने विधायक और उनके सुरक्षाकर्मी पर पत्‍थर  फेंके. साथ ही उनके द्वारा किए गये शिलान्यास के साइन बोर्ड को भी उखाड़ दिया. हालात बिगड़ते देख विधायक को उल्टे पांव वहां से निकलना पड़ा.  

लोगों के मुताबिक, वे सभी बेहद दयनीय स्थिति में दिन गुजार रहे हैं. आसमान में जैसे ही काले बादल घिरते हैं उन्‍हें डर सताने लगता है. शुरुआती बारिश में ही ये हाल है तो आगे क्‍या होगा. लोगों के मुताबिक, उन्‍होंने इसे लेकर प्रशासन से गुहार भी लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. विधायक के प्रतिनिधि भी इस मामले पर कुछ सुनते नहीं. इसलिए ये विरोध किया गया.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay