एडवांस्ड सर्च

केदारनाथ जा रहे थे MP के पूर्व मंत्री शिवनारायण, रुद्रप्रयाग में निधन

मीणा का आज यानी बुधवार को निधन हो गया. शिवनारायण मीणा को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में दिल का दौरा पड़ा. वह केदारनाथ मंदिर जाने वाले थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 June 2019
केदारनाथ जा रहे थे MP के पूर्व मंत्री शिवनारायण, रुद्रप्रयाग में निधन मध्य प्रदेश के मंत्री शिवनारायण मीणा (ANI)

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का आज यानी बुधवार को निधन हो गया. शिवनारायण मीणा को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में दिल का दौरा पड़ा. वह केदारनाथ मंदिर जाने वाले थे.

बुधवार को ही उनका पार्थिव शरीर चाचौड़ा लाया जाएगा और गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा. मध्य प्रदेश में मीणा के निधन पर शोक की लहर है. राजनीति के अलावा अन्य क्षेत्रों के लोगों ने भी मीणा के निधन पर शोक जताया है.

मीणा का नाम कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शामिल था. वे चार बार चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र से जीत कर विधानसभा पहुंचे. दिग्विजय सिंह के मुख्यमंत्रित्व काल में वे दो बार मंत्री भी रहे. मीणा को दिग्विजय सिंह का काफी करीबी माना जाता था. मीणा किताखेड़ी के रहने वाले थे जो गुना जिले में पड़ता है.

मीणा के निधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी शोक संदेश जारी किया है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'मप्र सरकार के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीना जी की हृदयघात से निधन की खबर बेहद दुःखद है. मेरी गहरी संवेदनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay