एडवांस्ड सर्च

सिरफिरे शख्स की करतूत, CM रावत को फोन कर हर की पैड़ी उड़ाने की दी धमकी

करीब एक बजकर 15 मिनट पर एक अंजान कॉलर ने हर की पैड़ी पर बम धमाका करने की चेतावनी दी. इस दौरान मुख्यमंत्री का फोन उनके विशेष कार्याधिकारी आनंद रावत के पास था. फोन कॉल आते ही मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी ने इसकी जानकारी सुरक्षा अधिकारियों को दी.

Advertisement
aajtak.in
दिलीप सिंह राठौड़ देहरादून, 11 November 2019
सिरफिरे शख्स की करतूत, CM रावत को फोन कर हर की पैड़ी उड़ाने की दी धमकी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (file-IANS)

  • सीधा मुख्यमंत्री के मोबाइल पर ही मिली धमकी
  • फोन करने वाला शख्स गिरफ्तार, पुलिस को राहत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के फोन पर एक अनजान कॉल ने सनसनी फैला दी है. राज्य स्थापना दिवस के मौके पर जब तमाम लोग मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को फोन कर बधाई दे रहे थे, इसी दौरान दो धमकी भरे अंजान कॉल ने सबको दहशत में डाल दिया. एक शख्स ने मुख्यमंत्री को दो बार कॉल कर हर की पैड़ी उड़ाने की चेतावनी दी. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

घटना से उठे कई सवाल

बताया जा रहा है कि फोन कॉल हरिद्वार से आया, जिसके बाद हरिद्वार पुलिस एक्शन में है. ये भी सवाल है कि आखिर कैसे मुख्यमंत्री का प्राइवेट मोबाइल नंबर धमकी देने वाले शख्स तक पहुंचा. मुख्यमंत्री के प्राइवेट मोबाइल नंबर को अति सुरक्षित नंबरों में रखा जाता है जिसका धमकी देने वाले तक पहुंचना कई सवालों को जन्म दे रहा है.

दो बार फोन कर दी चेतावनी

राज्य स्थापना दिवस के मौके पर एक ओर पूरे प्रदेश में खुशहाली मनाई जा रही थी, वहीं एक शख्स की ओर से मुख्यमंत्री को फोन कर हर की पैड़ी उड़ाने की धमकी देने के बाद हड़कंप मच गया. मामला 9 नवंबर यानी राज्य स्थापना दिवस का है. करीब एक बजकर 15 मिनट पर एक अंजान कॉलर ने हर की पैड़ी पर बम धमाका करने की चेतावनी दी. इस दौरान मुख्यमंत्री का फोन उनके विशेष कार्याधिकारी आनंद रावत के पास था. फोन कॉल आते ही मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी ने इसकी जानकारी सुरक्षा अधिकारियों को दी.

हरिद्वार से गिरफ्तार हुआ कॉलर

इसके बाद दोबारा 3 बजे शख्स ने फोन कर हर की पैड़ी पर बम धमाका करने की बात कही. तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी गई और अंजान फोन कॉल करने वाले की खोजबीन शुरू कर दी गई. फोन कॉल आने के बाद पुलिस अलर्ट पर रही और कॉल लोकेशन पता कर शख्स की तलाश भी शुरू कर दी गई. बताया जा रहा है कि शख्स की गिरफ्तारी हरिद्वार से की जा चुकी है, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay