एडवांस्ड सर्च

BJP ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते 40 सदस्यों को किया बाहर

उत्तराखंड में बीजेपी ने 40 सदस्यों को पार्टि विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते पार्टी से बाहर कर दिया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह खबर सामने आई है. पार्टी ने कार्यकर्ता से लेकर मंत्री पद तक के सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in देहरादून, 29 September 2019
BJP ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते 40 सदस्यों को किया बाहर BJP ने कार्यकर्ता से लेकर मंत्री पद तक के सदस्यों को बाहर कर दिया है

  • पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते पार्टी 40 सदस्य बाहर
  • नैनीताल, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, टिहरी, उत्तरकाशी इकाई के सदस्य बाहर
  •  बीजेपी ने कार्यकर्ता से लेकर मंत्री पद तक के सदस्यों को किया गया बाहर

उत्तराखंड में बीजेपी ने 40 सदस्यों को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते पार्टी से बाहर कर दिया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह खबर सामने आई है. पार्टी ने कार्यकर्ता से लेकर मंत्री पद तक के सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पार्टी ने नैनीताल, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, बागेश्वर, टिहरी और उत्तरकाशी इकाई के कई सदस्यों को निकाल दिया है.

उत्तराखंड बीजेपी द्वारा निकाले गए सदस्यों में खीम सिंह (मंडल महामंत्री, रामगढ़), लाखन नेगी (पूर्व ब्लॉक प्रमुख),  जगत मर्तोलिया (जिला मीडिया प्रभारी), हरीश सिंह (पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ पदाधिकारी), राजेंद्र सिंह (युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष), कल्पना बोरा (प्रदेश मंत्री, महिला मोर्चा), मोहन सिंह रावत (जिला मंत्री) जैसे नेताओं के नाम मौजूद हैं.

इसके अलावा पार्टी ने कई कार्यकर्ताओं को भी निकाला है. निकाले गए कार्यकर्ताओं के नाम भवान सिंह, रवि नयाल, हरेंद्र सिंह दरम्वाल, भुवन चंद्र पांडे, सुशीला देवी, प्रमिला उनियाल, अनोर सिंह, सिद्धार्थ राणा, उर्मिला पुंडीर, सरिता रौतेला, नरेंद्र रावत, नरेंद्र सिंह और ताजवीर खाती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay