एडवांस्ड सर्च

हरदोई: योगी की फटकार के बाद हटाई गईं बाथरूम में लगी भगवा टाइल्स

दरअसल, रविवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ हरदोई के दौरे पर थे. यहां उन्हें करीब 8 घंटे रहना था, इससे पहले उन्हें खुश करने के लिए अधिकारियों ने कुछ ऐसा किया जो योगी को ही नागवार गुजरा.

Advertisement
aajtak.in
मोहित ग्रोवर नई दिल्ली, 04 June 2018
हरदोई: योगी की फटकार के बाद हटाई गईं बाथरूम में लगी भगवा टाइल्स बाथरूम में लगी थी भगवा टाइल्स

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हरदोई दौरे से पहले वहां टॉयलेट की टाइल्स को ही भगवा रंग दे दिया गया था. लेकिन जैसे ही मामले ने तूल पकड़ा तो सीएम योगी ने अधिकारियों को फटकार लगा दी. जिसके बाद तुरंत ही भगवा टाइल्स को हटा दोबारा सफेद टाइल्स लगवाई गईं.

दरअसल, रविवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ हरदोई के दौरे पर थे. यहां उन्हें करीब 8 घंटे रहना था, इससे पहले उन्हें खुश करने के लिए अधिकारियों ने कुछ ऐसा किया जो योगी को ही नागवार गुजरा. इस कार्यक्रम स्थल पर तो भगवा पर्दे लगाए ही गए हैं, टॉयलेट में लगी टाइल्स तक भगवा रंग की लगाई गई थी.

कार्यक्रम स्थल को भगवामय पर्दों के साथ करने के साथ प्रशासन पूरे आयोजन स्थल की साफ़-सफाई और सुरक्षा के इंतजाम करने में जुटा था. इसके चलते टॉयलेट में लगी सफेद टाइल्स को उखाड़कर फिर से भगवा रंग की टाइल्स लगा दी गई थी.

गौरतलब है कि सूबे में सरकार बदलने के बाद से ही लखनऊ में सचिवालय के साथ-साथ तमाम सरकारी इमारतों को भगवा रंग से रंग दिया गया था. सरकारी स्कूल तक को नहीं छोड़ा गया. उन्हें भी भगवा रंग से पोत दिया गया. इसके चलते विपक्षी दलों ने योगी सरकार की खिंचाई भी की थी. हालांकि बाद में गलती स्वीकार करते हुए प्रशासन ने उन्हें फिर से पुराने स्वरूप में रंग दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay