एडवांस्ड सर्च

अंदर अफसरों की क्लास ले रहे थे योगी आदित्यनाथ, बाहर जमा करा लिए गए फोन

मुख्यमंत्री ने राज्य में लगातार हो रही घटनाओं को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाई. जब बैठक शुरू हुई तो मोबाइल फोन अलग से रख लिए गए, ताकि कुछ भी लीक ना हो सके.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 12 June 2019
अंदर अफसरों की क्लास ले रहे थे योगी आदित्यनाथ, बाहर जमा करा लिए गए फोन बैठक के बाहर ही रखवा लिए गए सभी के फोन

उत्तर प्रदेश से लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं जो कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती हैं. इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं. बुधवार को यूपी सीएम ने लखनऊ में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और नाराजगी व्यक्त की. बैठक में आने से पहले सभी अधिकारियों के मोबाइल फोन बाहर ही रखवा लिए गए और हर फोन पर चिट के साथ नाम लिख दिया गया.

मुख्यमंत्री ने राज्य में लगातार हो रही घटनाओं को लेकर अधिकारियों की फटकार लगाई. जब बैठक शुरू हुई तो मोबाइल फोन अलग से रख लिए गए, ताकि कुछ भी लीक ना हो सके. ऑफिस के बाहर ही हर किसी का फोन रखा था, बस फोन पर मालिक के नाम की पर्ची भी लगा दी गई थी.

मोबाइल फोन पर पर्ची है, मालिक का नाम है और साथ ही उनके पद की जानकारी भी. उदाहरण के तौर पर DM रामपुर, विशेष सचिव...

बता दें कि पहले लखनऊ में हुई पत्रकार की गिरफ्तारी, फिर अलीगढ़ की घटना और अब शामली में पत्रकार की गिरफ्तारी की वजह से उत्तर प्रदेश की पुलिस लगातार चर्चा में है. यही पुलिस पहले एनकाउंटर को लेकर चर्चा में रहती थी लेकिन अब विषय पूरी तरह से बदल गया है.

यही वजह है कि योगी आदित्यनाथ को अधिकारियों की क्लास लेनी पड़ी. यूपी सीएम की ओर से कहा गया है कि हर संवेदनशील मामले को सख्ती से निपटाया जाए.

बुधवार की बैठक से पहले सोमवार को भी मुख्यमंत्री ने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर अहम बैठक बुलाई थी. जिसमें चीफ सेक्रेटरी, प्रमुख सचिव गृह, डीजीपी, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर, एडीजी महिला सम्मान प्रकोष्ठ शामिल हुए थे. इस दौरान सीएम योगी अलीगढ़ हत्याकांड पर भी अधिकारियों से जवाब तलब किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay