एडवांस्ड सर्च

योगी से मिले जेवर कांड के पीड़ित, CM ने किया 5 लाख की सहायता का ऐलान

योगी आदित्यनाथ ने परिवार को 5 लाख रुपये का मुआवजा और बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने का ऐलान किया है. सीएम योगी से मुलाकात के बाद पीड़ितों ने कहा है कि वह जांच से पूरी तरह आश्वस्त हैं.

Advertisement
aajtak.in
कुमार अभिषेक लखनऊ, 01 June 2017
योगी से मिले जेवर कांड के पीड़ित, CM ने किया 5 लाख की सहायता का ऐलान सीएम योगी से मिले जेवर कांड के पीड़ित

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके में हुए कार में सवार लोगों के साथ लूटपाट और हत्या के मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. योगी आदित्यनाथ ने परिवार को 5 लाख रुपये का मुआवजा और बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने का ऐलान किया है. सीएम योगी से मुलाकात के बाद पीड़ितों ने कहा है कि वह जांच से पूरी तरह आश्वस्त हैं. परिवार ने मांग की है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ा जाए.

क्या है मामला?
बताते चलें कि ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके के साबौता गांव के पास बुधवार की रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की थी. विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की बात भी सामने आई थी.

बदमाशों ने 44 हजार रुपये नकद और महिलाओं के जेवरात लूट लिए थे. पीड़ित महिलाओं का कहना था कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के बल पर गैंगरेप किया. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया. घटना के चलते लोगों में भारी गुस्सा है.

बयान से पलटी थी पीड़िता
हाल ही में पूछताछ के दौरान पीड़िता अपने बयान से पलट गई थी. पीड़िता ने कहा था कि वह अपराधियों को नहीं पहचानती है. उसने गुस्से में उनका नाम लिया था. पीड़िता ने इस घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है. इससे पहले पुलिस ने पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है. बृहस्पतिवार देर रात इनको हिरासत में लिया गया. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. मालूम हो कि बुधवार की रात जेवर-बुलंदशहर रोड से पीड़ित परिवार कार से जा रहा था. कार में 4 महिलाएं, 2 पुरुष और 2 बच्चे सवार थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay