एडवांस्ड सर्च

विकास दुबे के मारे जाने पर बोले कमलनाथ- महाकाल की नजरों से कोई भी पापी नहीं बचेगा

विकास दुबे के मारे जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भगवान महाकाल कभी किसी पापी को बख्शते नहीं, यह मैंने कल भी कहा था और आज फिर दोहरा रहा हूं कि महाकाल की नजरों से कोई भी पापी नहीं बचेगा.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह नई दिल्ली, 10 July 2020
विकास दुबे के मारे जाने पर बोले कमलनाथ- महाकाल की नजरों से कोई भी पापी नहीं बचेगा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो-PTI)

  • पूर्व सीएम कमलनाथ ने पूछे कई सवाल
  • कहा- सवालों के जवाब दे सरकार

मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार मोस्ट वॉन्टेड विकास दुबे को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है. विकास दुबे के मारे जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भगवान महाकाल कभी किसी पापी को बख्शते नहीं, यह मैंने कल भी कहा था और आज फिर दोहरा रहा हूं कि महाकाल की नजरों से कोई भी पापी नहीं बचेगा.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे का अंत हुआ लेकिन कई सवाल का जवाब नहीं मिला है. जिस दुर्दांत अपराधी को पुलिस की 40 टीमें खोज रही हो वो इनामी बदमाश सुरक्षित यूपी रजिस्टर्ड कार से उज्जैन तक कैसे पहुंच गया? वो उज्जैन कितने दिन रहा, किसके संरक्षण में रहा? उसके साथ कितने साथी थे, वो कहां है?

ये ज़रूर पढ़ेंः बिकरू शूटआउट से लेकर विकास दुबे के एनकाउंटर तक, जानिए हर दिन क्या हुआ

कमलनाथ ने पूछा कि महाकाल मंदिर में विकास दुबे कैसे बेखौफ टहलता रहा, उसकी मंदिर की तस्वीरें किसने वायरल की? सावन का माह चल रहा है, महाकाल मंदिर हाई अलर्ट पर है. ऐसे में इतना दुर्दांत अपराधी महाकाल मंदिर की सुरक्षा को कैसे भेद कर मंदिर में आसानी से प्रवेश पा गया? यह तो सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह है?

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि इतना दुर्दांत अपराधी खुद अपना परिचय देकर इतनी आसानी से सरेंडर कैसे कर गया? इतने बड़े अपराधी की जानकारी लगने के बाद इसे पकड़ने आयी पुलिस के पास सुरक्षा की दृष्टि से हथियार तक नहीं? सावन मास के बावजूद एक दिन पूर्व पुलिस अधिकारियों का अचानक तबादला ?

Must Read: यूपी पुलिस का बदला? विकास दुबे के एनकाउंटर पर पुलिस को देने हैं कई सवालों के जवाब

आखिर में कमलनाथ ने पूछा कि आखिर कौन सा ऐसा राजनैतिक संरक्षण उसे प्राप्त था , जिसके कारण यह सब इतनी आसानी से संभव हुआ? इन सवालों का सच सामने आना ही चाहिये क्योंकि इस घटना ने हमारे प्रदेश को देश भर में एक बार फिर शर्मशार किया है. सरकार इन सवालों का जवाब दे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay