एडवांस्ड सर्च

UP: बारिश की तबाही, डूबने लगी स्कूल वैन, किसी तरह बच्चों ने बचाई जान

यूपी के कुशीनगर में स्कूल वैन के ड्राइवर ने बहुत बड़ी गलती कर दी. अंडरपास में बच्चों से भरी वैन को लेकर घुस गया, लेकिन पानी इतना ज्यादा था कि वैन डूबने लगी, किसी तरह से स्कूली बच्चों को वैन की छत पर पहुंचाया गया और वैन का रेस्क्यू किया गया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in लखनऊ, 25 June 2019
UP: बारिश की तबाही, डूबने लगी स्कूल वैन, किसी तरह बच्चों ने बचाई जान स्कूली बच्चों को वैन से रेस्क्यू किया गया

मानसून की पहली बारिश ने तबाही मचाना शुरू कर दिया है. यूपी के कुशीनगर में स्कूल वैन के ड्राइवर ने बहुत बड़ी गलती कर दी. अंडरपास में बच्चों से भरी वैन को लेकर घुस गया, लेकिन पानी इतना ज्यादा था कि वैन डूबने लगी, किसी तरह से स्कूली बच्चों को वैन की छत पर पहुंचाया गया और वैन का रेस्क्यू किया गया.

कप्तानगंज के एनएएस इंटरनेशनल हाईस्कूल की वैन करीब एक दर्जन बच्चों को लेकर निकली थी. गाड़ी को अंडरपास के नीचे जाता देख लोगों ने मना किया कि गाड़ी पानी में फंस सकती है, लेकिन ड्राइवर नहीं मानाऔर बच्चों से भरी वैन लेकर पानी में घुस गया.

उसके बाद तो जैसे सबकी सांसे अटक गईं, कुछ बड़े बच्चे तो गाड़ी से निकलकर गाड़ी की छत पर पहुंच गए, लेकिन छोटे बच्चे बुरी तरह से फंस गए. बाद में आस-पास के कुछ लोगों ने किसी तरह से बच्चों का रेस्क्यू किया और ड्राइवर को उसकी ग़लती के लिए पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं प्रदेश में सोमवार को भारी बारिश के दौरान तीन जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से छह लोगों की मौत हो गई. हरदोई जिले में मूसलाधार बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. मौसम की मार से मवेशियों को भी जान गंवानी पड़ी. सिर्फ जालौन में ही 40 बकरियां मारी गईं.

पुलिस के अनुसार, "बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के यासीनपुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से हरिद्वारी और एक महिला की मौत हो गई. ये लोग एक विवाह समारोह में आए थे और बारिश से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए. अचानक आकाशीय बिजली गिरी और दोनों की मौत हो गई." शाहजहांपुर में मिर्जापुर थानाक्षेत्र के सिकटिया गांव में तेज आंधी के बाद बगिया में पेड़ से गिरे आम बीनने गए एक किशोर एवं एक किशोरी की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई.

थाना प्रभारी सुधाकर पांडे के अनुसार, सनी एवं खुशबू दोपहर आई तेज आंधी में आम के पेड़ से गिरे आम उठाने गए थे। इसी बीच पानी गिरने लगा तो वे पेड़ के नीचे खड़े हो गए. अचानक आकाशीय बिजली गिरने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जालौन में एट थानाक्षेत्र के बिलायां गांव में आकाशीय बिजली गिरने से आसाराम की मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद ने बताया कि कोच कोतवाली क्षेत्र के सतोह गांव में आकाशीय बिजली गिरने से सूरज की मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay