एडवांस्ड सर्च

हरदोई में योगी का दौरा, टॉयलेट में लगी सफेद टाइल्स उखाड़कर भगवा टाइल्स लगाए गए

बिल्डिंग, सोफा-कुर्सी और स्कूल के बाद एक कदम और बढ़कर अधिकारी अब टॉयलेट तक पहुंच गए हैं. आज योगी आदित्यनाथ का हरदोई में आठ घंटे लंबा दौरा है. इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर तो भगवा पर्दे लगाए ही गए हैं, टॉयलेट में लगी टाइल्स तक भगवा रंग की लगाई गई हैं.

Advertisement
प्रशांत पाठक/कुमार अभिषेक [Edited By: राहुल विश्वकर्मा]लखनऊ, 02 June 2018
हरदोई में योगी का दौरा, टॉयलेट में लगी सफेद टाइल्स उखाड़कर भगवा टाइल्स लगाए गए हरदोई में सीएम योगी के दौरे के चलते वहां टायलेट में टाइल्स का रंग तक भगवा कर दिया गया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुश करने के लिए अधिकारी उनकी हर पसंद-नापसंद का भरपूर ध्यान रख रहे हैं. बिल्डिंग, सोफा-कुर्सी और स्कूल के बाद एक कदम और बढ़कर अधिकारी अब टॉयलेट तक पहुंच गए हैं. आज योगी आदित्यनाथ का हरदोई में आठ घंटे लंबा दौरा है. इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर तो भगवा पर्दे लगाए ही गए हैं, टॉयलेट में लगी टाइल्स तक भगवा रंग की लगाई गई हैं.

शनिवार को हरदोई में योगी के कार्यक्रम के मद्देनजर जिला प्रसाशन जोर-शोर से दिन रात तैयारियों में जुटा है.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब आठ घंटे लम्बा वक्त हरदोई में बिताएंगे. ऐसे में कोई कमी ना रह जाए, इसलिए प्रसाशन के अधिकारी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

कार्यक्रम स्थल को भगवामय पर्दों के साथ करने के साथ प्रसाशन पूरे आयोजन स्थल की साफ़-सफाई और सुरक्षा के इंतजाम करने में जुटा है. पूरे कार्यक्रम में मुख्यमंत्री की पसंद और नापसंद का विशेष ख्याल प्रसाशन को है. इसके चलते टॉयलेट में लगी सफेद टाइल्स को उखाड़कर फिर से भगवा रंग की टाइल्स लगा दी गई हैं.  

गौरतलब है कि सूबे में सरकार बदलने के बाद से ही लखनऊ में सचिवालय के साथ-साथ तमाम सरकारी इमारतों को भगवा रंग से रंग दिया गया था. सरकारी स्कूल तक को नहीं छोड़ा गया. उन्हें भी भगवा रंग से पोत दिया गया. इसके चलते विपक्षी दलों ने योगी सरकार की खिंचाई भी की थी. हालांकि बाद में गलती स्वीकार करते हुए प्रशासन ने उन्हें फिर से पुराने स्वरूप में रंग दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay