एडवांस्ड सर्च

अपराधों पर अखिलेश का योगी सरकार पर तंज- क्राइम बुलेटिन शुरू करना पड़ेगा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधों की यही हालत देखते हुए प्रदेश सरकार को एक बिंदुवार बुलेटिन शुरू कर देना चाहिए. साथ ही अखिलेश ने राज्य के विभिन्न जिलों में हुए अपराधों के पॉइंटर बनाकर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

Advertisement
aajtak.in
कुमार अभिषेक नई दिल्ली, 10 September 2019
अपराधों पर अखिलेश का योगी सरकार पर तंज- क्राइम बुलेटिन शुरू करना पड़ेगा अखिलेश यादव

  • क्राइम को लेकर अखिलेश का योगी सरकार पर कसा तंज
  • सपा प्रमुख ने गिनाईं एक के बाद एक चार घटनाएं

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर सूबे की बीजेपी सरकार पर तंज कसा है. सपा अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधों की यही हालत देखते हुए प्रदेश सरकार को एक बिंदुवार बुलेटिन शुरू कर देना चाहिए. साथ ही अखिलेश ने राज्य के विभिन्न जिलों में हुए अपराधों के पॉइंटर बनाकर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, जिसमें ग्राम प्रधान मुन्ना राय की हत्या. घोसी कोतवाली में पुलिस द्वारा बर्बर पिटाई से युवक की मौत, बागपत में दिनदहाड़े सिंडिकेट बैंक में लूट और हापुड में भाजपा नेता की हत्या का उल्लेख भी पॉइंटर में किया.

साथ ही अखिलेश यादव ने एक और खबर का जिक्र किया है, जिसमें पांच पत्रकारों पर एफआईआर दर्ज होने के मामले को उठाया गया है. बता दें कि मिर्जापुर में मिड-डे-मील में नमक-रोटी बांटने का खुलासा करने वाले पत्रकार का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि यूपी में खबर छापने और दिखाने पर 2 और पत्रकारों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. यूपी पुलिस ने बिजनौर जिले में मकान बिकाऊ कर पलायन की खबर दिखाने को लेकर दो स्‍थानीय पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. उधर, आजमगढ़ जिले में भी सरकारी स्‍कूल के अंदर बच्‍चों के झाड़ू लगाने का वीडियो बनाने वाले एक पत्रकार को पुलिस ने मामला दर्ज करके अरेस्‍ट कर लिया है.

इससे पहले भी सपा अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश में अपराधों का यही हाल रहा तो सरकार को अपराध की दैनिक खबर बुलेटिन के रूप में छापनी पड़ेगी. उस दौरान अखिलेश ने कहा था कि रोज कुछ न कुछ क्राइम की खबरें सामने आ रही हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश हर रोज कोई न कोई आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. सूबे में बढ़ते क्राइम से योगी सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है. ऐसे में विपक्ष भी बीजेपी सरकार पर हमलावर हो गया है. जबकि योगी सरकार लगातार कानून व्यवस्था को बेहतर बताने की कोशिश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay