एडवांस्ड सर्च

आलिया की मां के घर स्वीमिंग पूल में मिला सांप, नीतू कपूर ने किया कमेंट

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान द्वारा शेयर की गई दूसरी वीडियो में इस सांप को झाड़ियों में जाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने कमेंट करते हुए कहा कि ये काफी डरावना है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 July 2020
आलिया की मां के घर स्वीमिंग पूल में मिला सांप, नीतू कपूर ने किया कमेंट आलिया भट्ट

नेशनल लॉकडाउन से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. कई स्टार्स कुकिंग, रीडिंग, राइटिंग जैसी कई गतिविधियों में बिजी हैं. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ से जुड़े कई पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में दो चौंकाने वाले वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनी राजदान के स्वीमिंग पूल में एक सांप तैरता हुए नजर आ रहा है.

उन्होंने पहले वीडियो के कैप्शन में लिखा, हमारे स्वीमिंग पूल में आज एक गेस्ट देखने को मिला है. पहले तो वो पानी पीना चाह रहा था और फिर उसने पानी में डुबकी लगा ली. इसके बाद वो तैरते हुए झाड़ियों में चला गया. सोनी द्वारा शेयर की गई दूसरी वीडियो में इस सांप को झाड़ियों में जाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने कमेंट करते हुए कहा कि ये काफी डरावना है.

View this post on Instagram

We had a guest in our swimming pool today. Wanted to drink water at first and then went in for a dip 🙈🤷🏻‍♀️🥴 Well. We let it go into the bushes afterwards. #snakeinthewater

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

View this post on Instagram

Snake in the water Part 2 #snakeinthewater #lockdowninthecountryside #lockdownlife #lockdowndiaries

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

आलिया के साथ फिल्म राजी में किया था सोनी ने काम

सोनी के इस वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किए हैं और उन्हें सुरक्षित कहने के लिए कहा है. हालांकि इन वीडियो पर आलिया का कोई कमेंट नहीं आया है. बता दें कि सोनी राजदान कुछ समय पहले आलिया के साथ फिल्म राजी में नजर आई थीं. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. हालांकि इस फिल्म के बाद से सोनी ने कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है वही आलिया अपने कई प्रोजेक्ट्स के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में ये घोषणा हुई थी कि आलिया की फिल्म सड़क 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है. ये पहली बार होगा जब आलिया अपने पिता के साथ काम करती हुई नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay