एडवांस्ड सर्च

पीएम मोदी के कार्यक्रम से नदारद रहने पर 4 सफाईकर्मी निलंबित, दो को नोटिस

मथुरा में आयोजित प्रधानमंत्री की जनकल्याण रैली के अवसर पर विशेष ड्यूटी से नदारद चार सफाईकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. इसी कार्यक्रम से संबंधित दो अन्य को जिम्मेदारी के निर्वहन में लापरवाही बरतने पर नोटिस देकर जवाब मांगा गया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: चंदन कुमार]मथुरा, 31 May 2015
पीएम मोदी के कार्यक्रम से नदारद रहने पर 4 सफाईकर्मी निलंबित, दो को नोटिस PM Modi

मथुरा के नगला चंद्रभान में आयोजित प्रधानमंत्री की जनकल्याण रैली के अवसर पर विशेष ड्यूटी से नदारद चार सफाईकर्मियों को जिला पंचायत राज अधिकारी ने निलंबित कर दिया है. इसी कार्यक्रम से संबंधित दो अन्य को जिम्मेदारी के निर्वहन में लापरवाही बरतने पर नोटिस देकर जवाब मांगा गया है कि क्यों न उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

जिला पंचायत राज अधिकारी ने बताया कि 25 मई को प्रधानमंत्री के मथुरा आगमन पर नगला चंद्रभान में सफाई व्यवस्था के लिए अनेक गांवों में कार्यरत सफाईकर्मियों को विशेष ड्यूटी के अंतर्गत लगाया गया था. जब उस दिन मौके पर हाजिरी ली गई तो फरह विकास खण्ड के नगला बली में कार्यरत सफाईकर्मी राजाराम सिंह, मुर्शिदाबाद का धाराजीत, शाहपुर का कप्तान और मीर ब्लॉक निवासी नरेंद्र कुमार गायब मिले.

चारों सफाईकर्मियों को बिना बताए ड्यूटी से गायब रहने पर निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि इनके अलावा दो अन्य दशरथ सिंह और अशोक कुमार को नोटिस दिया गया है. अधिकारी ने बताया कि यदि जवाब संतोषप्रद नहीं मिला तो उनके विरुद्ध भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी .

इनपुट: भाषा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay