एडवांस्ड सर्च

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा मोबाइल बांटना है दिखावा

बीएसपी से बीजेपी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्या ने अखिलेश के मोबाइल बाटने के वादे को दिखावा बताया है. स्वामी का कहना है कि समाजवादी पार्टी ने 2012 चुनाव के दौरान लैपटॉप बाटने का वादा भी किया था. जो महज खानापूर्ति और दिखावा ही साबित हुआ.

Advertisement
aajtak.in
अभिषेक रस्तोगी / अमित रायकवार लखनऊ, 03 September 2016
स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा मोबाइल बांटना है दिखावा स्वामी प्रसाद मौर्य, नेता,बीजेपी

बीएसपी से बीजेपी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश के मोबाइल बांटने के वादे को दिखावा बताया है. स्वामी का कहना है कि समाजवादी पार्टी ने 2012 चुनाव के दौरान लैपटॉप बाटने का वादा भी किया था. जो महज खानापूर्ति और दिखावा ही साबित हुआ.

सत्ता वापसी के लिए दिखावा
झांसी पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी ने लैपटॉप देने जैसे कई चुनावी वादे किये थे. जो सिर्फ चुनावी ही थे. अब फिर जब चुनाव नजदीक आ रहा हैं. सीएम अखिलेश ने सत्ता में वापस आने के लिए मोबाइल बाटने का वादा किया है. जो महज एक दिखावा है.

स्वामी प्रसाद मौर्या ने केजरीवाल पर निशाना साधा
स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हल्ला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है, और उनके मंत्री एक के बाद एक किसी न किसी आरोप में फसते जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी की सरकार जितनी तेजी से सत्ता में आई थी. उतनी ही तेज़ी से वापस जाएगी.

अखिलेश ने मोबाइल बाटने के दिए थे संकेत
सीएम अखिलेश ने गुरूवार को कहा था कि समाजवादी पार्टी अपने चुनावी घोषणापत्र में मुफ्त मोबाइल फोन बांटने का ऐलान कर सकती है अखिलेश ने कहा कि मोबाइल लोगों के जीवन में क्रांतिकारी बदलाव ला रहा है और इसे देखते हुए समाजवादी पार्टी इस बात पर विचार कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay