एडवांस्ड सर्च

पद संभालते ही एक्शन में आए नोएडा के डीएम, कोरोना पर की मैराथन मीटिंग

नोएडा में चार्ज संभालने के बाद डीएम सुहास एल वाई ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा कि नोएडा में अब कोरोना के खिलाफ युद्धस्तर की तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि जिले में 10 अतिरिक्त शेल्टर होम बनाए गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नोएडा, 31 March 2020
पद संभालते ही एक्शन में आए नोएडा के डीएम, कोरोना पर की मैराथन मीटिंग नोएडा में सामान खरीदने के लिए कतार में लगे लोग (फोटो- पीटीआई)

  • भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस 1000 के पार पहुंच चुके हैं
  • कोरोना के इस संकट के बीच नोएडा के डीएम का तबादला किया गया

गौतमबुद्ध नगर के नवनियुक्त डीएम सुहास एल वाई ने कोरोना के खिलाफ जंग शुरू कर दी है. वे मंगलवार सुबह लखनऊ से नोएडा पहुंचे और अपना कार्यभार संभाला. इसी के साथ ही उन्होंने कोरोना पर कई बैठकें की हैं. उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की और जिले में कोरोना संक्रमण का ताजा अपडेट लिया. जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के साथ भी बैठक की.

डीएम ने अधिकारियों को चेताया कि कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए युद्धस्तर पर काम किया जाए और इस मामले में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

नोएडा में 10 अतिरिक्त होम शेल्टर

नोएडा में चार्ज संभालने के बाद डीएम सुहास एल वाई ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा कि नोएडा में अब कोरोना के खिलाफ युद्धस्तर की तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि जिले में 10 अतिरिक्त शेल्टर होम बनाए गए हैं. उन्होंने कहा कि इन शेल्टर होम में पूरे इंतजाम किए जा रहे हैं. सुहास एल वाई ने कहा कि जिले में किसी को भी खाने-पीने की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

नोएडा-ग्रेटर नोएडा से 19 लोग मरकज में शामिल हुए

जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने कहा कि नोएडा ग्रेटर नोएडा के 19 व्यक्ति निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि इनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. इसके बाद स्टैंडर्ड प्रोटोकॉल के मुताबिक कदम बढ़ाया जाएगा.

पैरा बैडमिंटन चैम्पियन रहे हैं नोएडा के नए DM सुहास एलवाई, कोरोना से निपटना पहला चैलेंज

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को नोएडा में कोरोना से निपटने के इंतजामों को नाकाफी बताया था. सीएम ने सोमवार तक नोएडा के डीएम रहे बीएन सिंह को डांट लगाई थी. इस घटनाक्रम के बाद बीएन सिंह ने तीन महीने का अवकाश मांगा था. आनन-फानन में सुहास एलवाई को नोएडा का डीएम नियुक्त किया गया था. सुहास एल वाई कुंभ आयोजन के दौरान प्रयागराज के डीएम रह चुके है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 100 के पार पहुंच गई है. इसमें से सबसे ज्यादा 38 मरीज गौतमबुद्ध नगर से हैं. इसके अलावा 19 मेरठ से, 11 आगरा से, 9 लखनई से, 7 गाजियाबाद से, 6 बरेली से शामिल हैं. बाकी के छिटपुट मामले दूसरे जिलों से मिले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay