एडवांस्ड सर्च

UP: जमीन धोखाधड़ी मामले में नाहिद हसन की जमानत याचिका खारिज, हुए गिरफ्तार

एसपी विधायक सहित 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा चल रहा है. विधायक शुक्रवार को फास्ट ट्रैक कोर्ट में जमानत के लिए पेश हुए. हालांकि जज ने जमानत याचिका रद्द कर दी और विधायक को जेल भेजने का आदेश दे दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in शामली, 24 January 2020
UP: जमीन धोखाधड़ी मामले में नाहिद हसन की जमानत याचिका खारिज, हुए गिरफ्तार नाहिद हसन (फाइल फोटो)

  • कैराना से एसपी विधायक नाहिद हसन गिरफ्तार
  • 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी (एसपी) के विधायक नाहिद हसन को गिरफ्तार किया गया है. जमीन धोखाधड़ी के मामले में नाहिद हसन को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही उनको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

दरअसल, एसपी विधायक नाहिद हसन पर धोखाधड़ी कर जमीन बेचने का आरोप है. इस मामले में उन पर आरोप है कि उन्होंने 80 लाख रुपये लिए हैं. एसपी विधायक समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा चल रहा है. विधायक शुक्रवार को फास्ट ट्रैक कोर्ट में जमानत के लिए पेश हुए. हालांकि जज ने जमानत याचिका रद्द कर दी और विधायक को जेल भेजने का आदेश दे दिया.

यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो पर नाहिद हसन की सफाई- मैंने किसी समुदाय का नाम नहीं लिया

विधायक नाहिद हसन 7 दिन से अंतरिम जमानत पर थे. अब कड़ी सुरक्षा के बीच नाहिद हसन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है. एसपी विधायक को मुजफ्फरनगर कारागार लाया गया है. शामली कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर एसपी विधायक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें: कैराना सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन पर कई आपराधिक मामले चल रहे हैं. पिछले साल शामली की विशेष अदालत नाहिद को भगोड़ा भी घोषित कर चुकी है.

(शारा मल्लिक, संदीप सैनी की रिपोर्ट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay