एडवांस्ड सर्च

यूपी: सीतापुर में रोड शो के दौरान राहुल गांधी पर फेंका गया जूता, कहा- हमले के पीछे BJP-RSS

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को जब उत्तर प्रदेश के सीतापुर में रोड शो कर रहे थे, तभी उनके ऊपर एक स्थानीय व्यक्ति ने जूता फेंक दिया. पुलिस ने तुरंत जूता फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
aajtak.in
रोहित गुप्ता/ कुमार अभिषेक सीतापुर , 27 September 2016
यूपी: सीतापुर में रोड शो के दौरान राहुल गांधी पर फेंका गया जूता, कहा- हमले के पीछे BJP-RSS जूता फेंकने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राहुल गांधी का काफिला सोमवार को जैसे ही यूपी के सीतापुर पंहुचा और राहुल ने जैसे ही शहर में अपना रोड शो शुरू किया, एक जूता अचानक उनकी तरफ उछलता हुआ आया और उस मिनी बस से टकरा गया, जिस पर राहुल खड़े थे. ये जूता राहुल की बजाय, जितिन प्रसाद के हाथ पर लगा और नीचे गिर गया.

जितिन प्रसाद के हाथ में लगा जूता
जब तक राहुल के सिक्योरिटी गार्ड समझते, तब तक ये जूता जितिन प्रसाद को लग चुका था. जूता फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. इस शख्स ने अपना नाम हरिओम मिश्र बताया और गुस्से की वजह कुछ साफ नहीं बता पा रहा. इस शख्स के खुद को एक स्थानीय निजी चैनल का पत्रकार भी बताया.

राहुल बोले- संघ और बीजेपी ने कराया हमला
जूता फेंकने की घटना के बाद राहुल गांधी ने कहा कि अभी मैं आ रहा था तो मेरे ऊपर बीजेपी और आरएसएस ने हमला किया. मैं उन्‍हें बताना चाहता हूं कि मुझ पर वो कितने भी हमले करें, मैं लड़ता रहूंगा और पीछे नहीं हटूंगा. राहुल ने ये भी कहा कि मेरा भाईचारा और प्यार मेरे साथ. आपकी नफरत आपके साथ.

सीतापुर से पहले राहुल गांधी ने भिटौली में सभा की. इस सभा में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की दो पार्टियों के दिग्गज मायावती और मुलायम सिंह का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है. उन्होंने कहा कि मायावती और मुलायम सिंह यादव में भारतीय जनता पार्टी से लड़ने का दम नहीं है. सिर्फ कांग्रेस ही उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हराने में सक्षम है.

 

राहुल गांधी सीतापुर में खाट पर चर्चा भी करेंगे. सीतापुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष करीब चार बजे काजी कमालपुर और हरगांव में राहुल बैठक करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay