एडवांस्ड सर्च

आजम खान पर कसा शिकंजा, 81 FIR दर्ज और खुल सकती है हिस्ट्रीशीट

आजम खान की अगर हिस्ट्रीशीट खुलती है तो आजम खान के और भी करीबी लोग इसकी जद में आएंगे. उत्तर प्रदेश सरकार आजम खान के खिलाफ हिस्ट्री शीट खोलने की कवायद शुरू कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
शि‍वेंद्र श्रीवास्तव लखनऊ, 12 September 2019
आजम खान पर कसा शिकंजा, 81 FIR दर्ज और खुल सकती है हिस्ट्रीशीट आजम खान

  • आजम खान के खिलाफ 81 एफआईआर दर्ज
  • आजम खान की हिस्ट्रीशीट भी खुल सकती है

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एसपी नेता आजम खान पर अब तक 81 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं और तमाम मामलों की जांच चल रही है. आजम खान पर भूमाफिया होने के आरोप में दर्ज कराए गए मामले के बाद उनकी हिस्ट्रीशीट खोलने पर भी आगे की कार्रवाई हो सकती है.

आजम खान की अगर हिस्ट्रीशीट खुलती है तो आजम खान के और भी करीबी लोग इसकी जद में आएंगे. उत्तर प्रदेश सरकार आजम खान के खिलाफ हिस्ट्री शीट खोलने की कवायद शुरू कर रही है. दूसरी तरफ आजम खान पर गुरुवार को भी रामपुर पुलिस ने एक मुकदमा दर्ज किया है. इस बार शिकायत में कहा गया है कि आजम खान ने पीड़िता नसीमा खातून के घर से बंधी हुई बकरी भैंस और बछड़ा जबरन खुलवा लिया. इस मामले में नसीमा खातून ने पुलिस में शिकायत दर्ज की जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है.

आजम खान पर यूपी सरकार का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. इससे पहले रामपुर के सांसद आजम के हमसफर रिजॉर्ट में बिजली और पानी की चोरी के मामले में तत्कालीन अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई के आदेश दिए थे. इसके अलावा तहसील के भी कई अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर गाज गिरेगी. इस बावत जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को आदेश जारी कर दिए हैं.

पिछले दिनों बीजेपी नेता आकाश सक्सेना की शिकायत पर प्रशासन ने हमसफर रिजॉर्ट में छापा मारा था. छापेमारी के दौरान यहां पर 33 ‌किलोवाट बिजली चोरी का मामला सामने आया था. इसके बाद आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay