एडवांस्ड सर्च

अखिलेश का रामपुर दौरा 14 सितंबर को, आजम पर 80 मामले दर्ज, करेंगे मुलाकात

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव 9 सितंबर को रामपुर का दौरा रद्द कर चुके हैं. मगर अब उन्होंने फिर से 13 से 15 सितंबर तक बरेली-रामपुर का दौरा तय किया है. रामपुर में आजम खान पर लगातार दर्ज हो रहे मुकदमों के चलते अखिलेश यादव का यह दौरा काफी अहम है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 September 2019
अखिलेश का रामपुर दौरा 14 सितंबर को, आजम पर 80 मामले दर्ज, करेंगे मुलाकात सपा मुखिया अखिलेश यादव और पार्टी नेता आजम खान. (फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव 13 से 15 सितंबर के बीच बरेली-रामपुर के दौरे पर रहेंगे. रामपुर में आजम खान पर लगातार दर्ज हो रहे मुकदमों के चलते अखिलेश यादव का यह दौरा काफी अहम है.

आजम खान के घर जाकर वह भेंट भी करेंगे. इससे पहले 9 सितंबर को अखिलेश यादव रामपुर जाने वाले थे. मगर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं की ओर से विरोध किए जाने के कारण उन्होंने दौरा रद्द कर दिया था. ऐसे में फिर से अखिलेश यादव का दौरा तय होने से रामपुर में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है.

सपा सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले 13 सितंबर को बरेली पहुंचेंगे. वहां वह फरीदपुर में पार्टी के पूर्व विधायक सियाराम सागर के निधन पर परिवारवालों से मिलकर शोक संवेदना जताएंगे. शाम चार बजे वह रामपुर के लिए रवाना होंगे. वह हमसफर रिजार्ट में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे.

इसके बाद वह दोपहर मो. अली जौहर विश्वविद्यालय में करीब दो घंटे रहेंगे. फिर सपा सांसद आजम खान के घर पहुंचेंगे. माना जा रहा है कि आजम खान के ऊपर विभिन्न आरोपों में दर्ज हुए 80 से अधिक मुकदमों को लेकर भी उनकी बातचीत होगी. 14 सितंबर को रामपुर में रात्रि विश्राम के बाद फिर बरेली होते हुए लखनऊ जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay