एडवांस्ड सर्च

किसानों की जमीन हड़पने के आरोप में आजम खान के खिलाफ अब तक 15 मुकदमे दर्ज

रामपुर के सांसद आजम खान ने अपने खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर और 3 सदस्यीय एसआईटी गठित किये जाने के मामले में आजतक से बातचीत में कहा कि एफआईआर फर्जी हैं. बदले की भावना से यह किया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा लखनऊ, 18 July 2019
किसानों की जमीन हड़पने के आरोप में आजम खान के खिलाफ अब तक 15 मुकदमे दर्ज समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (फाइल फोटो- IANS)

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. रामपुर में आजम खान और उनके सहयोगी पूर्व सीओ आले हसन के खिलाफ 15 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. इन पर किसानों की जमीन जबरन हड़पने के आरोप हैं. पुलिस कप्तान के मुताबिक इन मुकदमों के संबंध में पुलिस जांच की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजम खान पर एक दिन में अब तक 8 एफआईआर दर्ज हो चुके हैं. इस महीने में अब तक सपा सांसद आजम खान के खिलाफ अलग-अलग मामलों में 15 एफआईआर दर्ज हो चुकी है. इन मामलों में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी से लेकर किसानों की जमीन हड़पने तक के आरोप लगाए गए हैं.

जमीन हड़पने का आरोप

मंगलवार देर रात तक 8 किसानों ने आजीमनगर थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई है. खास बात यह है कि सभी किसानों की शिकायतें एक जैसी ही हैं. सभी ने सपा सांसद आजम खान पर फर्जीवाड़ा, धोखाधड़ी और अवैध कब्जे के आरोप लगाए गए हैं. किसानों की तहरीर पर आजम खान और उनके करीबी रिटायर्ड पुलिस अफसर अल हसन के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई!

वहीं रामपुर के सांसद आजम खान ने अपने खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर और 3 सदस्यीय एसआईटी गठित किये जाने के मामले में आजतक से बातचीत में कहा कि एफआईआर फर्जी हैं. बदले की भावना से यह किया जा रहा है. जुल्म ज्यादती हमारे खिलाफ की जा रही है.

आजम खान ने कहा कि हमने पार्लियामेंट जीत लिया है, हम विधानसभा भी जीतेंगे. नफरत का संदेश देकर भारतीय जनता पार्टी बहुत फायदा पा लेगी ऐसा उसका गलत ख्वाब है. समाज में इतना बंटवारा करना गलत है. लोग तो शिक्षा के लिए जमीन देते हैं, भारतीय जनता पार्टी तो जमीन छीनने के लिए काम कर रही है. जमीन तो सिर्फ चंद बीघा जमीन के लिए इतना गंदा काम निंदनीय है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay